whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff को डेट करने पर आया Abhishek Kumar का रिएक्शन, एक बार फिर छलका दर्द

Abhishek Kumar on being Single: शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपने स्टंट्स से फैंस को एंटरटेन करने वाले अभिषेक कुमार अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। अभिषेक कुमार का नाम इस वक्त टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा के साथ जोड़ा जा रहा है।
04:04 PM Aug 17, 2024 IST | Himanshu Soni
tiger shroff की बहन krishna shroff को डेट करने पर आया abhishek kumar का रिएक्शन  एक बार फिर छलका दर्द
Abhishek Kumar on being Single

Abhishek Kumar on being Single: रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' इन दिनों जंग का मैदान बना हुआ है। एक के बाद एक लड़ाई-झगड़े शो में देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में अभिषेक कुमार और आसिम रियाज के बीच घमासान देखने को मिला जहां आसिम रियाज शो के होस्ट रोहित शेट्टी से बदतमीजी करके शो से बाहर हो गए। इसके बाद अभिषेक कुमार की फाइट निमृत कौर अहलूवालिया के साथ भी देखने को मिलने वाली है जहां दर्शकों को अब खतरों के खिलाड़ी कम और बिग बॉस का शो ज्यादा देखने को मिल रहा है। वहीं अब शो के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं।

अभिषेक का कृष्णा श्रॉफ के साथ जुड़ा नाम

जहां प्रोफेशलनी शो के कंस्टेस्टेंट अभिषेक कुमार काफी अच्छा कर रहे हैं वहीं पर्सनली अपने किसी ना किसी बयान को लेकर वो सुर्खियों में आ जाते हैं। शो पर अभिषेक का नाम टाइगर श्रॉफ की बहन के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग को शो में बखूबी दिखाया गया है, हालांकि दोनों अच्छे दोस्त हैं। अब इसी पर अभिषेक का रिएक्शन आ गया है। सिंगल होने पर अभिषेक कुमार का दर्द एक बार फिर छलक गया है। जी हां पिछले काफी वक्त से अपने रिलेशनशिप्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अभिषेक ने अब एक बार फिर अपने एक ट्वीट से फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर अभिषेक प्यार में इतने अनलकी कैसे रह जाते हैं।

अभिषेक ने सिंगल होने पर किया ट्वीट

अभिषेक कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सिंगल रह के भी कैसे नाम जुड़ सकता है, यही कारण है क्या मेरे सिंगल होने का। अभिषेक ने इस ट्वीट के साथ सैड होने वाला इमोजी भी बनाया है। अभिषेक की जिंदगी में किसी प्यार के ना होने की वजह से अब वो काफी परेशान हो गए हैं। वो पिछले काफी समय से सिंगल ही हैं लेकिन अब वो अपनी जिंदगी में किसी पार्टनर को चाहते हैं।

अभिषेक का खानजादी के साथ भी जुड़ा नाम

अभिषेक कुमार का बिग बॉस 17 में शो की दूसरी कंटेस्टेंट खानजादी के साथ भी नाम जुड़ा था। दोनों एक दूसरे के साथ खूब फलर्ट कर रहे थे। दोनों के नाम का एक हैशटैग भी बन गया था जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुआ था। हालांकि शो खत्म हुआ तो अभिषेक ने खानजादी को भी अपना दोस्त ही बताया। इसके बाद दोनों की एक-दो बार मुलाकात भी हुई जहां दोनों ने ही रिलेशनशिप की बात से साफ इनकार किया।

बिग बॉस 17 में हुए थे अभिषेक-ईशा के प्यार के चर्चे

आपको बता दें अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय शो 'उडारियां' में एक साथ काम किया करते थे जहां दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे लेकिन इसके बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई-झगड़े होने लगे जिसके बाद दोनों के रिश्ते का बहुत बेरहमी से खात्मा हुआ। ईशा ने अभिषेक के ऊपर मारपीट करने के आरोप लगाया वहीं अभिषेक ने ईशा को लेकर कहा कि वो दूसरे लड़कों के साथ बात करते हुए पकड़ी गई हैं।

दोनों का रिश्ता खत्म होने के बाद दोनों एक बार फिर बिग बॉस 17 में मिले जहां ईशा के लिए अभिषेक का प्यार साफ तौर पर देखने को मिला। अभिषेक ईशा से कभी मूव ऑन ही नहीं कर पाए थे जबकि ईशा अभिषेक के बाद समर्थ जुरेल को डेट करने लगी थीं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa के Anuj रियल लाइफ में बन रहे पिता? वाइफ आकांक्षा चमोला ने किया खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो