whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Khatron Ke Khiladi 14 से एलिमिनेट हुई दमदार कंटेस्टेंट, ओवर कॉन्फिडेंस बना वजह

Khatron Ke Khiladi 14 Elimination: रोहित शेट्टी के स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में तीसरा एलिमिनेशन भी हो गया है। शिल्पा शिंदे और आसिम रियाज के बाद शो से जिस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हुआ वो फैंस के लिए भी काफी शॉकिंग रहा है।
07:40 AM Aug 12, 2024 IST | Jyoti Singh
khatron ke khiladi 14 से एलिमिनेट हुई दमदार कंटेस्टेंट  ओवर कॉन्फिडेंस बना वजह
Khatron Ke Khiladi 14 Elimination.

Khatron Ke Khiladi 14 Elimination: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' इस बार रोमानिया में हो रहा है। जिस तरह शो की टैगलाइन है कि 'डर की नई कहानियां इन रोमानिया' ठीक वैसे ही इस बार के स्टंट भी काफी खतरनाक हैं। पहले जो स्टंट्स फिनाले में होते थे, वो स्टंट्स शुरुआत में देखने को मिल रहे हैं। आलम ये है कि कंटेस्टेंट्स भी स्टंट परफॉर्म करते हुए चीखने और चिल्लाने को मजबूर हो रहे हैं। कुछ स्टंट तो खतरों के खिलाड़ी के इतिहास में पहली बार किए गए।

तीसरे हफ्ते में जहां गश्मीर महाजनी और करणवीर मेहरा को भालू के साथ स्टंट करना पड़ा तो वहीं अभिषेक कुमार और नियति फतनानी को ट्रॉली पर स्टंट करना पड़ा। एपिसोड के आखिरी में तीसरे कंटेस्टेंट का एमिनिमिनेशन हो गया है। ये कोई और नहीं बल्कि कृष्णा श्रॉफ हैं, जिनका सफर शो से खत्म हो चुका है। बता दें कि कृष्णा बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी हैं।

ओवर कॉन्फिडेंस बना वजह

कृष्णा श्रॉफ शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट रही थीं। पहले ही हफ्ते में उन्होंने दिखा दिया था कि स्टंट चाहे जो हो वो करने से कभी नहीं डरतीं। पिछले एपिसोड में जब कृष्णा को ट्रॉली वाला स्टंट करने के लिए कहा गया तब उन्होंने करने से मना कर दिया। दरअसल, रोहित शेट्टी ने इस स्टंट के लिए अभिषेक कुमार और कृष्णा को कहा कि वो दोनों खुद तय करें कि उनमें से कौन ये स्टंट करेगा? उस वक्त कृष्णा ने स्टंट परफॉर्म करने से मना कर दिया। शालीन भनोट के साथ भी नाम आने पर कृष्णा ने स्टंट करने से मना कर दिया। उनका कहना था कि उन्हें कॉन्फिडेंस है और वो आगे आने वाले स्टंट परफॉर्म करेंगी।

यह भी पढ़ें: Paris Olympic की क्लोजिंग सेरेमनी में Tom Cruise ने दिखाए गजब स्टंट, देखने वाले रह गए दंग

रोहित शेट्टी ने दी थी वॉर्निंग

रोहित शेट्टी ने कृष्णा श्रॉफ को वॉर्निंग देते हुए कहा कि 'आप स्टंट मना करती जा रही हैं, हो सकता है कि आगे और खतरनाक स्टंट आएं और आप उन्हें नहीं कर पाएं।'  इस पर भी उन्होंने अपनी बात को आगे रखा और अपने फैसले पर टिकी रहीं। इस तरह एक गलत फैसला कृष्णा के एलिमिनेशन की वजह बना गया। दरअसल, जो स्टंट उन्हें परफॉर्म करना था वो कीड़े-मकोड़े वाला था। वहीं कृष्णा हर स्टंट को परफॉर्म कर सकती थीं सिर्फ कीड़े-मकोड़े वाला स्टंट छोड़कर। ऐसे में वो नियति फतनानी से हार गईं और उन्हें एलिमिनेशन स्टंट में जाना पड़ा। यहां भी उनका सामना कीड़े-मकोड़े वाले स्टंट से हुआ जिसके चलते तीसरे हफ्ते में आकर उन्हें एलिमिनेट होना पड़ा।

एलिमिनेट होकर पछता रहीं कृष्णा

उधर, जब कृष्णा श्रॉफ से पूछा गया कि उन्होंने गलत फैसला लिया है? इस पर उनका कहना था कि उन्हें पछतावा है कि शुरुआत के स्टंट्स को करने से उन्होंने मना कर दिया। अगर वो मना नहीं करतीं तो शायद उन्हें एलिमिनेट नहीं होना पड़ता। बता दें कि कृष्णा श्रॉफ से पहले शिल्पा शिंदे और आसिम रियाज शो से बाहर हो चुके हैं। वहीं कृष्णा का एलिमिनेशन उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो