होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

आज मिलेगा Khatron Ke Khiladi 14 का विनर, सीजन 1 से लेकर ये हैं अब तक के विजेता

Khatron Ke Khiladi Winners: 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' कौन जीतेगा वो तो आज पता चल ही जाएगा। लेकिन अब तक ये शो कौन-कौन जीत चुका है ये भी जान लेते है।
05:37 PM Sep 29, 2024 IST | Ishika Jain
Khatron Ke Khiladi Winners
Advertisement

Khatron Ke Khiladi Winners: सेलिब्रिटी बेस्ड स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' का आज रात ग्रैंड फिनाले होगा और शो को इस सीजन का विनर मिल जाएगा। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का ये सीजन बेहद कंट्रोवर्शियल रहा है। आसिम रियाज (Asim Riaz) का शो पर जो पंगा हुआ उसके बाद ये सीजन काफी चर्चा में रहा है। हालांकि, आज रात कोई एक सेलेब इस शो का विजेता बन ट्रॉफी उठा लेगा।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि एक्टर करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) को ही इस सीजन की ट्रॉफी मिलने वाली है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आज रात को पता चलेगा। वहीं अब ये भी जान लेते हैं कि इस शो को अब तक जो 13 विनर्स मिले हैं वो कौन हैं? यहां सीजन 1 से सीजन 13 तक की पूरी लिस्ट मौजूद है।

Advertisement

Nethra Raghuraman

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 1' को बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने होस्ट किया था। इस सीजन में बॉलीवुड और टीवी जगत की तमाम हस्तियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली थी। हालांकि, आखिर में एक्ट्रेस नेत्रा रघुरामन ने ये शो जीतकर इतिहास रच दिया था।

Anushka Manchanda

साल 2009 में अनुष्का मनचंदा ने 'खतरों के खिलाड़ी' का खिताब जीता था। इस सीजन को भी अक्षय ने ही होस्ट किया था। इस सीजन में पूजा मिश्रा (Pooja Misrra), रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) जैसे सेलेब्स थे।

Shabir Ahluwalia

साल 2010 में आए 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 3' को प्रियंका चोपड़ा ने होस्ट किया था। देसी गर्ल के इस सीजन को शब्बीर अहलूवालिया के नाम से जाना जाता है। टीवी पर सबका दिल जीतने के बाद भारी भरकम स्टंट कर एक्टर ने इस शो की ट्रॉफी भी जीत ली थी।

Aarti Chabria

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 4' में गर्ल पावर देखने को मिली थी। आरती छाबड़िया ने इस सीजन में डायेंड्रा सोरेस को कड़ी टक्कर देकर विजेता का टैग हासिल किया था। 'Awara Paagal Deewana' एक्ट्रेस की जीत से फैंस भी बेहद खुश थे।

Rajneesh Duggal

'खतरों के खिलाड़ी' का पांचवा सीजन साल 2014 में आया था। इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी तगड़ा कम्पटीशन था। कौन ये शो जीतेगा इसका अंदाजा तो फैंस भी नहीं लगा पा रहे थे। हालांकि, आखिर में गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) को हराकर रजनीश दुग्गल ने शो का टाइल जीत लिया था।

Ashish Chaudhary

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 6' में मेयांग चांग (Meiyang Chang) जैसे मजबूत कंटेस्टेंट को हराकर आशीष चौधरी ने सभी को हैरान कर दिया था। इस सीजन को भी रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था।

Sidharth Shukla

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 7' काफी पॉपुलर रहा है और इसका एक कारण इसमें नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स हैं जो बेहद पॉपुलर थे। साथ ही इस सीजन को पहली बार बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जो होस्ट कर रहे थे। वहीं, मुक्ति मोहन को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्रॉफी जीती थी।

Shantanu Maheshwari

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में होस्ट रोहित शेट्टी की एक बार फिर से वापसी हुई। पॉपुलर एक्ट्रेस हीना खान (Heena Khan) पूरे सीजन छाई रहीं और आखिर में शो एक्टर शांतनु महेश्वरी जीत गए। वो बेहद शांत और बैलेंस्ड लगे और उनकी इस शो के बाद किस्मत भी चमक गई।

Punit Pathak

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में ये साबित हो गया कि एक कोरिओग्राफर खाली मंच नहीं संभालता बल्कि वो अपनी स्किल्स से सभी को मात दे सकता है। पुनीत पाठक ने सभी कंटेस्टेंट्स को इस सीजन में ऐसी टक्कर दी कि उनके आगे सभी पानी कम लगे।

Karishma Tanna

करिश्मा तन्ना भले ही सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस (Bigg Boss) जीतने से चूक गई हों, लेकिन रोहित शेट्टी के शो में स्टंट कर उन्होंने बाकी कंटेस्टेंट्स को नानी याद दिला दी थी। एक्टर करण पटेल (Karan Patel) तक करिश्मा से 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' में जीत नहीं पाए।

Arjun Bijlani

'लाफ्टर शेफ' (Laughter Chefs Unlimited Entertainment) के स्टार कुक अर्जुन बिजलानी मल्टी टैलेंटेड हैं। वो कुकिंग और एक्टिंग के अलावा स्टंट भी बेहतरीन करते हैं। 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' जीतकर उन्होंने ये साबित भी किया था।

Tushar Kalia

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' में एक बार फिर इतिहास दोहराता हुआ नजर आया था। इस सीजन में भी एक डांसर की फ्लेक्सिबिलिटी और बैलेंस बाकी सेलेब्स पर भारी पड़ गए थे। इस सीजन को मशहूर एक्टर, डांसर और कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने जीता था।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai को देखते ही रो पड़ी महिला, बच्चन बहू ने जिस तरह संभाला; खूब हुई वाह-वाह

Dino James

इस शो के आखिरी सीजन को डिनो जेम्स ने जीता था और इस सीजन में शिव ठाकरे, ऐश्वर्या शर्मा, डेजी शाह, अर्चना गौतम और रश्मीत कौर जैसे सेलेब्स मौजूद थे। ये शो भी बेहद चर्चा में रहा था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Khatron Ke Khiladi
Advertisement
Advertisement