whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गले में लिपटा सांप, कंटेस्टेंट गई कांप, Khatron Ke Khiladi 14 में हुआ मौत से सामना

Khatron Ke Khiladi 14: रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस दौरान शो में एक स्टंट हुआ जिसमें कंटेस्टेंट के साथ एक बड़ा हादसा हो गया।
10:37 AM Aug 05, 2024 IST | Jyoti Singh
गले में लिपटा सांप  कंटेस्टेंट गई कांप  khatron ke khiladi 14 में हुआ मौत से सामना
Shilpa Shinde In Khatron Ke Khiladi 14

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' दर्शकों को फुल एंटरटेन कर रहा है। शो भले ही स्टंट का हो लेकिन जो कंटेस्टेंट्स आए हैं वो बिग बॉस वाला फील जरूर दे रहे हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि इस शो में ज्यादातर कंटेस्टेंट्स वो होते हैं, जो या पहले बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हों या फिर बाद में हिस्सा बनें। टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे जो 'बिग बॉस 11' की विनर रह चुकी हैं, उन्होंने इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 14' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया और खतरों से खेला। हालांकि शो में उनकी जर्नी सिर्फ दूसरे हफ्ते तक ही सीमित रही और उन्हें बीते दिन शो से इविक्ट होना पड़ा। हालांकि इविक्शन से पहले शिल्पा शिंदे को एक भयानक खतरे का सामना करना पड़ा जो बिल्कुल मौत से सामना कराने के जैसा था।

स्टंट करने के दौरान हुआ हादसा

शो के दौरान डेंजर जोन में आए कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे, अदिति शर्मा, कृष्णा श्रॉफ, निमृत कौर आहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती और केदार आशीष मेहरोत्रा को हेड-ऑन स्टंट करना था। इस दौरान सभी को एक स्पिनिंग पाइप पर रस्सी के सहारे खड़ा होना था और अपना बैलेंस बनाकर रखना था। उनके ऊपर से कीड़े-मकोड़े और गंदा पानी गिर रहा था। सभी कंटेस्टेंट्स के गले में सांप को लटकाया गया। इस दौरान ऊपर से गिर रहे डिस्क को कलेक्ट करना था।

गले में बुरी तरह से लिपटा सांप

स्टंट के दौरान शिल्पा शिंदे के गले में लटका हुआ सांप अचानक उनके गले में लिपट गया। सांप ने शिल्पा के गले को इतनी बुरी तरह से जकड़ लिया कि उनका गला पूरी तरह से चोक हो गया। यहां तक कि  शिल्पा की सांस तक अटकने लगी जिसकी वजह से एक्ट्रेस हांफने लगीं। उनकी हालत इस तरह से हो गई कि वो बोल तक नहीं पा रही थीं। सांप ने उनका गला पूरी तरह से घोंट दिया था। जैसे ही रोहित शेट्टी ने उन्हें देखा तो स्टंट को तुरंत रोका जिसके बाद सांप को शिल्पा के गले से बाहर निकाला गया।

शो से होना पड़ गया एलिमिनेट

शिल्पा शिंदे ने कहा कि 'मुझे नहीं पता चला कि आखिर मेरे साथ हुआ क्या था, मैं बिल्कुल ब्लैंक हो चुकी थी।' हालांकि शिल्पा ने अपने स्टंट को जारी रखा लेकिन स्टंट को पूरा नहीं करने की वजह से शिल्पा को एलिमिनेशन स्टंट में जाना पड़ा। यहां भी स्टंट करने के दौरान शिल्पा शिंदे की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और उन्हें शो से एलिमिनेट होना पड़ा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो