whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14: TOP 3 कंटेस्टेंट्स आ गए सामने, Asim Riaz, Shalin Bhanot नहीं बना पाए जगह

Khatron Ke Khiladi 14 Top 3 Contestants: रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है। इस शो को लेकर आए दिन नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इस शो की जल्द ही टीवी पर शुरुआत होने वाली है। ऐसे में इस सीजन के टॉप 3 कंटेस्टेंट की लिस्ट आ गई है यानी वो कंटेस्टेंट्स जिन्होंने फिनाले स्टंट परफॉर्म किया है। इन तीन कंटेस्टेंट्स में से ही कोई एक 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' का विनर बनेगा। चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन हैं वो तीन कंटेस्टेंट्स।
07:55 PM Jul 06, 2024 IST | Himanshu Soni
khatron ke khiladi 14  top 3 कंटेस्टेंट्स आ गए सामने  asim riaz  shalin bhanot नहीं बना पाए जगह
Khatron Ke Khiladi 14 Top 3 Contestants

Khatron Ke Khiladi 14 Top 3 Contestants: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' अब बहुत जल्द कलर्स चैनल पर आने वाला है। शो के प्रोमो आ चुके हैं। इस शो से जुड़ी कई जानकारियां भी इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं। शो की शूटिंग रोमानिया में पूरी हो चुकी है। अब इस शो का ग्रैंड फिनाले भारत में शूट होना है। ऐसे में 3 कंटेस्टेट्स का नाम आ गया है जिन्होंने इस शो में टॉप 3 में जगह बनाई है यानी उन तीनों में से ही एक कंटेस्टेंट शो को जीतेगा। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं आखिर कौन हैं वो 3 कंटेस्टेंट्स जिनमें से एक बनेगा इस सीजन का विनर।

Advertisement

1. करणवीर मेहरा

खबरें हैं कि टीवी एक्टर करणवीर मेहरा ने 'खतरों के खिलाड़ी' में अपने हार्ड वर्क के दम पर टॉप 3 में जगह बना लगी है। करणवीर लंबे समय से टीवी की दुनिया में अलग-अलग किरदार निभाकर अपने अभिनय से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। अब करणवीर ने इस शो में खतरनाक स्टंट के जरिए भी अपने फैंस को काफी इंप्रेस किया है। खबरें हैं कि करणवीर मेहरा ने सीधा टिकट टू फिनाले जीतकर अपनी टॉप 5 में जगह बनाई थी, जिसके बाद अब खबर आ रही हैं कि वो टॉप 3 में भी शामिल हो गए हैं।

Khatron Ke Khiladi 14 Top 3 Contestants

Khatron Ke Khiladi 14 Top 3 Contestants

Advertisement

2. गश्मीर महाजनी

गश्मीर महाजनी को अब तक आपने हिंदी और मराठी में एक्टिंग करते हुए देखा है। वो आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। टीवी शो 'इमली' में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद गश्मीर ने ओटीटी शो ‘गुनाह’ पर भी काफी धूम मचाई। उनके इस शो में भी ऑडियंस ने उन्हें काफी पसंद किया। अब 'खतरों के खिलाड़ी 14' में भी गश्मीर ने अपने फैंस को निराश नहीं किया है। खबरों के मुताबिक उन्होंने टॉप 3 में जगह बना ली है, जिससे उनके फैंस काफी ज्यादा प्राउड फील कर रहे हैं।

3. कृष्णा श्रॉफ

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी फिटनेस और स्ट्रैंथ के लिए जानी जाती हैं। इस शो का ऑफर कृष्णा को बहुत पहले से ही मिल रहा था। ऐसे में इस बार उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 14' करने को हां कर दिया। खबरों की मानें तो कृष्णा ने भी इस शो में काफी इंप्रेस किया है और रोहित शेट्टी उनके स्टंट्स से काफी खुश नजर आए। कृष्णा श्रॉफ भी टॉप 3 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो