खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले 6 फाइनलिस्ट! जानें लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल?

Khatron Ke Khiladi 14 Top 6 Finalist: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' की रोमानिया में शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही शो को अपने टॉप 6 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं।
01:47 PM Jul 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Khatron Ke Khiladi 14 Top 6 Finalist Name Out.
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14 Top 6 Finalist: खतरनाक स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 14वां सीजन जल्द ही टीवी और जियो सिनेमा पर लौटने वाला है। कुछ दिन पहले ही शो का प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को खतरनाक स्टंट करते हुए देखा गया था। प्रोमो रिलीज के बाद ही शो को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई थी। शो की रिलीज डेट भले ही सामने नहीं आई हो लेकिन कंटेस्टेंट्स जरूर शो खत्म होने के बाद इंडिया लौट आए हैं। हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें जैकी श्रॉफ अपनी बेटी कृष्णा श्रॉफ को एयरपोर्ट लेने पहुंचे। शो की शूटिंग खत्म होने के साथ ही चर्चा है कि रोहित शेट्टी को अपने 6 फाइनलिस्ट मिल गए हैं। तो देर किस बात की चलिए फटाफट देख लेते हैं कि शो में कौन-कौन से खिलाड़ी हैं, जिन्हें टॉप 6 फाइनलिस्ट बताया जा रहा है।

Advertisement

टॉप 6 में कौन-कौन से नाम?

आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग इस बार रोमानिया में हुई है। हाल ही में शो की शूटिंग पूरी हुई, जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स ने रैप-अप पार्टी की। साथ ही केक काटते हुए डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए। इसी के साथ शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी वरुण टॉक्स नाम के यूट्यूब चैनल ने इन नामों का खुलासा कर दिया है। टॉप 6 फाइनलिस्ट में शालीन भनोट, नियति फतनानी, करणवीर मेहरा, अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती और निमृत कौर अहलूवालिया के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: क्या Mirzapur 3 में आखिरी बार दिखेंगे कालीन भइया? इस ट्विस्ट से टूट जाएगा फैंस का दिल!

Advertisement

असीम रियाज को शो से निकाला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'खतरों के खिलाड़ी 14' से शिल्पा शिंदे पहले ही नॉमिनेट हो गईं थी। उनके अलावा भी कुछ नाम सामने आए थे, जिन्हें शो से एलिमिनेट होना पड़ा था। वहीं असीम रियाज को खुद रोहित शेट्टी ने शो से बाहर कर दिया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बताया गया कि शूटिंग के दौरान असीम और अभिषेक कुमार के बीच काफी बहस हो गई थी। इसके बाद असीम रियाज को शो से बाहर निकाल दिया गया। हालांकि इन खबरों की ऑफिशियली पुष्टि नहीं की गई है।

इस बार ये कंटेस्टेंट्स आएंगे नजर

गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर सोशल मीडिया पर अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। वहीं बात जब रोहित शेट्टी के स्टाइल में स्टंट करने की हो तो फिर क्या ही कहना। अब फैंस भी इस इंतजार में हैं कि शो टीवी और जियो सिनेमा पर कब से ऑन एयर किया जाएगा? बता दें कि इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अभिषेक कुमार, शिल्पा शिंदे, आशीष मेहरोत्रा, कृष्णा श्रॉफ, असीम रियाज, अदिति शर्मा, करण वीर मेहरा, निमृत कौर अहलूवालिया, गश्मीर महाजनी, सुमोना चक्रवर्ती और शालीन भनोट नजर आने वाले हैं।

Advertisement
Tags :
Khatron ke khiladi 14rohit shetty
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement