होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Asim Riaz और Karan Veer Mehra के बीच छिड़ी जंग, सोशल मीडिया पर फिर मचा बवाल

Karan Veer Mehra VS Asim Riaz: 'खतरों के खिलाड़ी 14' के दो एक्स कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ गए हैं। अब आसिम रियाज और करण वीर मेहरा के बीच का झगड़ा इंटरनेट पर आ गया है।
04:41 PM Oct 02, 2024 IST | Ishika Jain
Karan Veer Mehra VS Asim Riaz
Advertisement

Karan Veer Mehra VS Asim Riaz: 'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) का ग्रैंड फिनाले भी हो चुका है और इस सीजन का विनर भी अनाउंस हो चुका है। बावजूद इसके शो को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही। आसिम रियाज ने शो में जो बवाल किया था अभी तक तो वो भी नहीं थमा कि उन्होंने शो के बाहर भी लड़ना और सामने से पंगे लेना शुरू कर दिया है। 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में भी आसिम रियाज आए दिन लड़ते-झगड़ते हुए नजर आते थे और सालों बाद भी कुछ बदलाव नजर नहीं आया है।

Advertisement

आसिम रियाज और करण वीर मेहरा फिर आए आमने-सामने

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो में खूब ड्रामा होने के बाद अब भी आसिम रियाज का मन नहीं भरा और उन्होंने बीते दिन एक पोस्ट शेयर कर नई कंट्रोवर्सी को जन्म दे दिया। आसिम ने अपने पोस्ट में न सिर्फ अपशब्दों का इस्तेमाल किया बल्कि बिना नाम लिए 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर पर निशाना भी साध दिया। साथ ही उन्होंने विनर की बेइज्जती भी कर दी। आपको बता दें, रोहित शेट्टी के इस शो के विनर इस बार एक्टर करण वीर मेहरा बने हैं। आसिम उन्हें सोशल मीडिया पर बेइज्जत कर रहे हैं।

आसिम रियाज ने विनर को दी गाली

बीते दिन आसिम रियाज ने अपने X हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर गाली देते हुए लिखा था, 'इस **** को मुझे बदनाम करना था ताकि ये दिखाया जा सके कि इस लूजर ने 40 साल की उम्र में आखिरकार अपनी जिंदगी में कुछ किया है।' यहां उन्होंने सीधे-सीधे करण वीर मेहरा को लूजर कहकर उनसे पंगा ले लिया है। अब अपने इस अपमान पर एक्टर का गुस्सा फूटा है और उन्होंने आसिम रियाज को मुंहतोड़ जवाब दिया है। करण वीर मेहरा का पोस्ट अब सामने आ गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: गोली लगने पर Govinda से हुए सवाल-जवाब, एक्टर के बयान से मुंबई पुलिस नहीं है सहमत?

करण वीर मेहरा ने आसिम को दिया जवाब

करण वीर मेहरा ने अब आसिम रियाज के ट्वीट के बाद एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत ज्यादा स्टेरॉयड आपके दिमाग में घुस गया है, पक्का विनाश की उम्मीद करें...! मुझे नहीं लगता कि आपको ये समझने के लिए स्कूल में पढ़ाया गया था 'Brah'।' अब दोनों के बीच जो सोशल मीडिया वॉर चल रही है उस पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। इनके बीच के तनाव को देखकर दोनों के फैंस भी इस झगड़े में कूद गए हैं। वहीं, अब करण वीर मेहरा का लेटेस्ट पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Asim Riaz
Advertisement
Advertisement