होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14 के विनर का नाम लीक, फिनाले जीतने के कौन-कौन थे दावेदार

Khatron Ke Khiladi 14 Winner: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14'  का आज ग्रैंड फिनाले होना है। फिनाले आज और कल रात 9.30 पर टेलीकास्ट होगा। हालांकि फिनाले से पहले ही विनर का नाम लीक हो गया है।
08:58 AM Sep 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Khatron Ke Khiladi 14 Winner Name Leak.
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14 Winner: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो ने करीब दो महीने तक दर्शकों का मनोरंजन किया और अब ये अपने ग्रैंड फिनाले पर पहुंचा चुका है। बता दें कि शो का फिनाले आज और कल यानी शनिवार और रविवार को टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। फिनाले की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है। अब फैंस विनर का नाम जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

Advertisement

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी के शो के 14वें सीजन की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी ये रिवील हो गया है। जी हां, रियलिटी शो से जुड़े अपडेट्स देने वाले ट्विटर पेज ने फिनाले से पहले ही विनर का नाम रिवील कर दिया है। आइए जानते हैं कि किस खिलाड़ी के हाथ में शो की ट्रॉफी लगी है?

इन 5 ने बनाई फिनाले में जगह

बता दें कि पिछले हफ्ते 'खतरों के खिलाड़ी 14' का सेमी फिनाले हुआ था, जिसमें 8 खिलाड़ियों में से 5 ने ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह बनाई थी। सेमी फिनाले में हुए पहले स्टंट में सबसे पहले नियति फतनानी का सफर शो से खत्म हो गया था।

Advertisement

उसके बाद दूसरा स्टंट परफॉर्म किया गया था, जिससे सुमोना चक्रवर्ती फिनाले की रेस से आउट हो गईं। वहीं आखिरी स्टंट में निमृत कौर आहलूवालिया का विनर बनने का सपना टूटा। वाटर स्टंट में उन्हें कृष्णा श्रॉफ से कड़ी टक्कर मिली थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के लिए 2 कंटेस्टेंट हुए कंफर्म! एक का अब्दु रोजिक से खास कनेक्शन

किसके हाथ लगी शो की ट्रॉफी?

इन तीनों खिलाड़ियों के बाहर होने के बाद शो टॉप 5 खिलाड़ियों ने अपनी जगह फिनाले में पक्की करी थी। ये 5 खिलाड़ी शालीन भनोट, गश्मीर महाजनी, अभिषेक कुमार, करणवीर मेहरा और कृष्णा श्रॉफ हैं। इन पांच खिलाड़ियों के बीच विनर बनने के लिए आज रात कड़ी टक्कर होगी। वहीं कल यानी रविवार रात 9.30 बजे शो का विनर अनाउंस कर दिया जाएगा। हालांकि फिनाले से पहले ही विनर का नाम लीक हो गया है। 'द खबरी' की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो 'खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी करणवीर मेहरा के हाथ लगी है।

किसे मिला सबसे कम फियर फंदा?

जाहिर है कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शुरुआत से ही करणवीर मेहरा की जर्नी काफी शानदार रही है। शो में उन्हें शुरुआत से सबसे टफ कंपटीटर माना जा रहा था। यहां तक कि सबसे कम बार फियर फंदा करण को ही मिला है।

वहीं गश्मीर महाजनी भी तगड़े कंपटीटर रहे हैं लेकिन स्टंट के दौरान अक्सर उनका बैड लक देखने को मिला है। इसकी वजह से उनके गेम पर काफी असर पड़ा। फैंस को डर है कि फिनाले स्टंट में भी गश्मीर महाजनी की किस्मत उनका साथ न छोड़ दे। खैर फिनाले स्टंट में क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

कृष्णा श्रॉफ का जबरदस्त कमबैक

वहीं अभिषेक कुमार ने पूरे शो में अपने स्टंट से फैंस को सरप्राइज किया है। जाहिर है कि उन्हें क्लास्ट्रोफोबिया है, इसके बावजूद उन्होंने स्टंट को काफी अच्छी तरह से परफॉर्म किया है। वहीं शालीन भनोट और कृष्णा श्रॉफ की जर्नी भी काफी अच्छी रही है। कृष्णा को शो के दौरान बाहर होना पड़ा था लेकिन वाइल्ड कार्ड के तौर पर उन्होंने दोबारा शो में एंट्री की। इसके बाद से कृष्णा ने अपने हर स्टंट में काफी शानदार परफॉर्म किया है। गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' के ग्रैंड फिनाले में फिल्म 'जिगरा' की स्टारकास्ट आएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Khatron ke khiladi 14
Advertisement
Advertisement