whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

KKK 14: ग्रैंड फिनाले से पहले विनर का नाम लीक, टॉप 2 फाइनलिस्ट के नाम भी आउट

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Name Leak: खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले 28 सितंबर को होने वाला है। फिनाले एपिसोड मुंबई में शूट हो गया है। हालांकि फिनाले से पहले ही विनर का नाम लीक हो गया है।
02:26 PM Sep 17, 2024 IST | Jyoti Singh
kkk 14  ग्रैंड फिनाले से पहले विनर का नाम लीक  टॉप 2 फाइनलिस्ट के नाम भी आउट
Khatron Ke Khiladi 14 Winner Name Leak.

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Name Leak: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' अपने फिनाले से बस दो हफ्ते दूर है। कुछ ही दिनों में पता चल जाएगा कि शो की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी। जाहिर है कि ये शो 27 जुलाई से शुरू हुआ था। करीब डेढ़ महीने से ज्यादा वक्त तक एंटरटेन करने करने के बाद अब ये शो अपने फिनाले के करीब है। 28 सितंबर को 'खतरों के खिलाड़ी 14' का ग्रैंड फिनाले होना है। हालांकि फिनाले की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस बीच सेट से विनर का नाम लीक हो गया है। नाम सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Advertisement

मुंबई में शूट हुआ फिनाले

जाहिर है कि 'खतरों के खिलाड़ी 14' में इस वक्त कुल 8 खिलाड़ी बचे हैं। पिछले हफ्ते टिकट टू फिनाले वीक रखा गया था, जिसमें सभी खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए करणवीर मेहरा ने टिकट टू फिनाले जीता और सीधे फिनाले वीक में एंट्री मारी। इस तरह से अपकमिंग एपिसोड में करणवीर किसी भी स्टंट में हिस्सा नहीं लेंगे।

Advertisement

बता दें कि जहां शो का सेमी फिनाले इस बार रोमानिया में शूट हुआ वहीं ग्रैंड फिनाले मुंबई में शूट किया गया। इस मौके पर आलिया भट्ट और वेदांग रैना अपनी फिल्म 'जिगरा' को प्रमोट करने पहुंची।

यह भी पढ़ें: 6 से ज्यादा बार रेप, बिना कपड़ों के शूट... बॉलीवुड की इकलौती फिल्म जिसपर हुआ खूब बवाल

Advertisement

सेट से लीक हो गईं तस्वीरें

उधर, फिनाले की शूटिंग के बीच सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट को नियति फतनानी, करणवीर मेहरा और अभिषेक कुमार के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा सेट से ट्रॉफी और ब्रांड न्यू कार की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

लीक तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि खतरों के खिलाड़ी के सभी खिलाड़ी बैठ हुए हैं। वहीं उनके सामने टेबल पर एक ब्लैक रंग की चमचमाती हुई कार और ट्रॉफी रखी हुई है। कार के साथ ही प्राइज मनी भी देखी जा सकती है।

विनर का नाम हो गया लीक

आपको बता दें कि फिनाले शूट भले ही हो गया हो लेकिन इसे टेलीकास्ट 28 सितंबर को किया जाएगा। इस बीच विनर का नाम भी लीक हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गश्मीर महाजनी के लक ने उनका साथ नहीं दिया है, जिसके चलते उन्हे पहले ही शो से बाहर होना पड़ा।

वहीं करणवीर मेहरा और शालीन भनोट ने टॉप टू फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो करणवीर मेहरा को 'खतरों के खिलाड़ी 14' का विनर माना जा रहा है। वैसे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि शो की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी।

गौरतलब है कि इस वक्त शो में शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, निमृत कौर आहलूवालिया, कृष्णा श्रॉफ, नियति फतनानी, सुमोना चक्रवर्ती, करणवीर मेहरा और गश्मीर महाजनी बचे हैं। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आने वाले हफ्ते में नियति फतनानी इस रेस से बाहर हो जाएंगी। हालांकि इस पर मेकर्स की तरफ से पुष्टि नहीं की गई है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो