whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Khatron Ke Khiladi 14 के विनर का नाम लीक! फिनाले की डेट और टॉप 3 नाम भी रिवील

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Name Leak: रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है। इस बीच शो के फिनाले और विनर के नाम को लेकर अपडेट आया है।
02:19 PM Sep 05, 2024 IST | Jyoti Singh
khatron ke khiladi 14 के विनर का नाम लीक  फिनाले की डेट और टॉप 3 नाम भी रिवील
Khatron Ke Khiladi 14.

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Name Leak: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है। हालांकि इस सीजन के खिलाड़ियों के बीच शुरुआत से तू तू-मैं मैं देखने को मिल रही है, जो बिग बॉस वाला फील दे रहा है। यही वजह है कि शो की TRP भी काफी अच्छी जा रही है। पिछले हफ्ते नो एलिमिनेशन के बाद से 9 खिलाड़ी बचे हैं। इससे पहले केदार आशीष मेहरोत्रा और अदिति शर्मा का सफर शो से खत्म हो गया था।

बचे हुए इन खिलाड़ियों में खतरों से जीतकर विनर कौन बनेगा और टॉप 3 में पहुंचने वाले खिलाड़ी कौन होंगे इस पर अपडेट आ गया है। इसके साथ ही शो के फिनाले की डेट भी रिवील हो गई है।

शो दे रहा बिग बॉस वाला फील

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' अपने फिनाले की तरफ बढ़ गया है। कहा जा रहा है कि शो की TRP अच्छी है लेकिन कई बार खिलाड़ियों के जबरदस्ती के झगड़ों से फैंस इरिटेट हो रहे हैं। कुछ लोगों ने शो को ट्रोल करते हुए आरोप लगाया कि मेकर्स जानबूझकर स्टंट शो को बिग बॉस बनाने में तुले हुए हैं।

बता दें कि अब शो में 9 खिलाड़ी गश्मीर महाजनी, करणवीर मेहरा, निमृत कौर आहलूवालिया, शिल्पा शिंदे, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, कृष्णा श्रॉफ, सुमोना चक्रवर्ती और नियति फतनानी बचे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: पति से तलाक, इंडस्ट्री भी छूटी; बेटी की परवरिश के लिए एक्ट्रेस दर-बदर भटकने को मजबूर

ग्रैंड फिनाले पर आ रहा अपडेट

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'खतरों के खिलाड़ी 14' के फिनाले की डेट भी सामने आ गई है। फिनाले 15 सितंबर को बताया जा रहा है। हालांकि शो में अभी 9 खिलाड़ी बचे हैं, ऐसे में सिर्फ 2 हफ्ते के अंदर फिनाले होना मुश्किल माना जा रहा है।

जब तक मेकर्स अपनी ओर से फिनाले की ऑफिशियल डेट कंफर्म नहीं करते तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है।

क्या ये खिलाड़ी होगा विनर?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट, निमृत कौर आहलूवालिया और करणवीर मेहरा ही टिकट टू फिनाले जीतकर आगे बढ़ेंगे। इनमें से टॉप 3 खिलाड़ी कौन होंगे उनके नाम भी सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गश्मीर महाजनी, करणवीर मेहरा और कृष्णा श्रॉफ टॉप 3 में अपनी जगह बनाएंगे। वहीं शो का विनर करणवीर मेहरा को बताया जा रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो