whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Akshay Kumar की सुपरफ्लॉप फिल्म OTT पर हुई रिलीज, जानें कहां देख सकेंगे?

Khel Khel Mein OTT Release: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आज स्ट्रीम हुई है। सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित हुई इस फिल्म ने स्त्री 2 से पंगा लिया था।
01:54 PM Oct 10, 2024 IST | Jyoti Singh
akshay kumar की सुपरफ्लॉप फिल्म ott पर हुई रिलीज  जानें कहां देख सकेंगे
Khel Khel Mein OTT Release.

Khel Khel Mein OTT Release: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के लिए बीते कुछ साल फिल्मों के लिहाज से ठीक नहीं जा रहे हैं। बैक टू बैक उनकी फिल्में तो रिलीज हो रही हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। इस साल 2024 में अक्षय कुमार की एक और फिल्म रिलीज हुई जिसमें उनके अलावा 6 अन्य बेहतरीन कलाकार थे, बावजूद ये मल्टीस्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई।

Advertisement

आप समझ गए होंगे कि हम 'खेल खेल में' की बात कर रहे हैं, जिसे 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट की आधी कमाई भी नहीं की। अब 'खेल खेल में' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया गया है।

कितना था फिल्म का बजट

अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' को 15 अगस्त को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, तापसी पन्नू, आदित्य सील, फरदीन खान, प्रज्ञा जायसवाल और एमी विर्क जैसे स्टार्स हैं।

Advertisement

Advertisement

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का टोटल बजट करीब 100 करोड़ के आसपास था। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। 'खेल खेल में' अपनी लागत की आधी कमाई भी नहीं कर सकी।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स से प्राइम वीडियो तक, इस हफ्ते रिलीज हो रहीं ये 10 फिल्में और सीरीज

क्यों फ्लॉप हुई खेल खेल में

दरअसल, फिल्म 'खेल खेल में' को ठीक उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, जब श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' रिलीज हुई। इस फिल्म की धुंआधार कमाई के आगे अक्षय कुमार की फिल्म धुंधली पड़ गई।

मुदस्सर अजीज की इस फिल्म की सबसे बड़ी कमजोरी यही थी कि इसने सुपरहिट फिल्म के सीक्वल से पंगा लिया। ऐसा ही कुछ हाल जॉन अब्राहम की 'वेदा' का भी हुआ जिसे 'स्त्री 2' के साथ रिलीज किया गया। नतीजा ये हुआ कि दर्शकों पर 'सिरकटे का आतंक' छा गया जबकि 'खेल खेल में' और 'वेदा' फ्लॉप हो गईं।

कहां देख सकेंगे फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म को आप आज से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर सकते हैं। अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन है, तो आप पूरे अपने पार्टनर या दोस्तों के साथ बैठकर आराम से देख सकते हैं। माना जा रहा है कि 'खेल खेल में' ओटीटी पर हिट साबित हो सकती है, क्योंकि इससे पहले कई फिल्मों ने सिनेमाघर में फ्लॉप होकर ओटीटी पर कमाल दिखाया है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो