whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UAE ने Fardeen Khan के अहम सीन्स पर चलाई छुरी, Khel Khel Mein से काटे एक्टर के सीन

Khel Khel Mein, Fardeen Khan: फिल्म 'खेल खेल में' इस वक्स बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है। इस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। हालांकि यूएई में फिल्म के कुछ सीन काट दिए गए हैं।
04:39 PM Aug 19, 2024 IST | Nancy Tomar
uae ने fardeen khan के अहम सीन्स पर चलाई छुरी  khel khel mein से काटे एक्टर के सीन
Khel Khel Mein

Khel Khel Mein, Fardeen Khan: इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में मौजूद हैं। सभी फिल्मों में कमाई के लिए कांटे की टक्कर चल रही है। 15 अगस्त को फिल्म 'खेल खेल में' भी रिलीज हुई। दुनियाभर के सिनेमाघरों में जैसे ही इस फिल्म ने दस्तक दी, तो संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से फिल्म के लिए बुरी खबर सामने आई। जी हां, यूएई में फिल्म के कुछ सीन्स को काट दिया गया है, जो ना सिर्फ फिल्म और मेकर्स बल्कि फैंस और दर्शकों के लिए भी मायूसी भरा है।

फरदीन खान के सीन हटाए गए

दरअसल, 'हीरामंडी' से अपने फिल्मी करियर में वापस कदम रखने वाले फरदीन खान के सीन को यूएई ने फिल्म 'खेल खेल में' से हटा दिया है। यूएई मीडिया रेगुलेटरी ऑफिस ने फिल्म 'खेल खेल में' से कुछ जरूरी सीन बटा दिए हैं। हालांकि यूएई के ऐसा करने से फिल्म डॉयरेक्टर मुदस्सर अजीज ने निराशा जाहिर की है। जी हां, संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में फिल्म खेल खेल में की सेंसरशिप पर निर्माता ने निराशा जताई है।

फिल्म की कहानी के मायने बदले

दरअसल, इस फिल्म में फरदीन खान के किरदार पर आधारित फिल्म का सबसे जरूरी क्लाइमेक्स सीन है, जिसे यूएई ने काट दिया है। इस सीन में फरदीन के किरदार की सेक्चुएलिटी के बारे में बताया गया है। हालांकि अब इसे हटा दिया गया है। हालांकि यूएई की इस सेंसरशिप ने इस फिल्म की कहानी को दर्शकों के लिए बहुत बदल-सा दिया है।

ऐसा करना निराशाजनक- फैन

इतना ही नहीं बल्कि अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इस बारे में एक फैन का कहना है कि ऐसा करने से फरदीन के रोल की कहानी पूरी तरह से बदल गई है। फिल्म से इतना जरूरी हिस्सा मिटा देना बहुत निराशाजनक है। फैन ने कहा कि जब मैंने इस बारे में सुना तो मुझे बहुत बुरा लगा और इस तरह की सेंसरशिप फिल्म के जरूरी संदेश का पूरा अनुभव दर्शकों से छीन लेती है।

डायरेक्टर ने भी जताई मायूसी

इतना ही नहीं बल्कि इस बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि मैं एक फिल्म डारेक्टर हूं और किस तरह के रोल के बारे में लिखना है और उनके बारे में बात करके सही मुद्दा उठाना ही मेरा काम है, जो फिल्म 'खेल खेल में' भी मैंने किया है। भले ही यूएई ने फिल्म ने जरूरी सीन का हटा दिया है, लेकिन दुनियाभर से मिल रही तारीफ मेरे लिए बहुत है।

यह भी पढ़ें- राजेश रवानी कौन? जो ट्रक ड्राइवर से बने यूट्यूब स्टार, आनंद महिंद्रा भी कर चुके तारीफ

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो