whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: हर एक्ट्रेस को पत्नी मानता है ये भोजपुरी सुपरस्टार, देखें खेसारी का वायरल इंटरव्यू

Khesari Lal Yadav Viral Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर ने एक्ट्रेस के साथ रोमांस को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो चर्चा में आ गया है।
09:11 AM Sep 10, 2024 IST | Jyoti Singh
video  हर एक्ट्रेस को पत्नी मानता है ये भोजपुरी सुपरस्टार  देखें खेसारी का वायरल इंटरव्यू
Khesari Lal Yadav.

Khesari Lal Yadav Viral Video: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने गाने और एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। उनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं। इसके अलावा खेसारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहते हैं। इस बीच भोजपुरी स्टार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बातचीत करते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि उनके फैंस के होश उड़ गए।

दरअसल, वीडियो की शुरुआत में खेसारी लाल यादव अपनी पत्नी चंदा देवी के बारे में बात करते हैं। शुरुआत में एक्टर कहते हैं कि वो अपनी पत्नी से काफी प्यार करते हैं। बाद में कहते हैं कि उन्हें हर एक्ट्रेस में अपनी पत्नी नजर आती है। खेसारी का ये विवादित बयान अब सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है।

पत्नी समझकर करते हैं रोमांस

बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा फिल्मों और गानों में एक्ट्रेस के साथ उनकी केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं। स्क्रीन पर भोजपुरी स्टार का खुल्लम-खुल्ला प्यार और रोमांस देख उनके फैंस भी गदगद हो जाते हैं।

हालांकि अब एक्टर ने खुद ही बता दिया है कि वो फिल्मों में एक्ट्रेस को अपनी पत्नी समझकर रोमांस करते हैं। ऐसा करने में उन्हें बहुत मजा आता है।

यह भी पढ़ें: Sohail Khan के साथ मिस्ट्री गर्ल कौन? क्या सलमान के घर दोबारा बजने वाली है शहनाई?

वीडियो में क्या बोल गए खेसारी?

सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर कह रहे हैं कि 'पर्दे पर मैं अपनी एक्ट्रेस को पत्नी समझकर प्यार करता हूं। पर्दे के बाहर मैं काफी शरीफ हूं। इससे बाहर वो न किसी को बुरी नजर से देखते हैं और न ही अपनी पत्नी के अलावा किसी और के साथ रोमांस करते हैं।' खेसारी लाल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

काजल राघवानी भी रह गईं शॉक्ड

उधर, वीडियो में खेसारी लाल यादव के बयान पर उनके पीछे बैठीं एक्ट्रेस काजल राघवानी भी रिएक्ट करती हैं। एक्ट्रेस का रिएक्शन ऐसा होता है कि खेसारी क्या बोल गए? इसके बाद काजल एक्टर का मुंह बंद करने के लिए उनका गला दबा देते हैं। हालांकि यह सब एक मजाक के तौर पर होता है। दोनों का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि खेसारी लाल यादव की पत्नी चंदा देवी लाइमलाइट से काफी दूर रहना पसंद करती हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो