whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भोजपुरी हसीना को क्यों 'सॉरी सॉरी' बोल रहे Khesari Lal Yadav? 23 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

Khesari Lal Yadav Latest Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अपने फिल्मों और गानों से धमाल मचाते रहते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्टर भोजपुरी हसीना को सॉरी बोलते नहीं थक रहे हैं।
01:05 PM Apr 29, 2024 IST | Jyoti Singh

Khesari Lal Yadav Latest Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बात हो और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जिक्र न हो ये भला कैसे हो सकता है? चाहें फिल्में हों या फिर गाने खेसारी अपनी एक्टिंग से धमाल मचा ही देते हैं। फिलहाल इन दिनों भोजपुरी स्टार एक अलग ही वजह से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर भोजपुरी हसीना को 'सॉरी-सॉरी' कहते नहीं थक रहे। अब फैंस में इस बात की खलबली है कि आखिर पूरा मामला क्या है? तो चलिए जान ही लेते हैं।

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो दरअसल, खेसारी लाल यादव का नया गाना है, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने का नाम 'सॉरी सॉरी सोना' (Sona Sona Sona Song) है, जिसे रिलीज के बाद से अब तक 23 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को देखने के बाद एक्टर के फैंस भी काफी इम्प्रेस हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: नशे की लत, करियर तबाह, 20 साल बेहाल, आधी उम्र निकली तो मिला ब्रेक, पहचाना कौन?

दोनों की केमिस्ट्री को फैंस कर रहे पसंद

बता दें कि खेसारी लाल यादव का ये गाना 'सॉरी सॉरी सोना' खुद उनकी ही आवाज में रिलीज हुआ है। वहीं फीमेल वर्जन को आवाज दी है खुशी कक्कड़ ने। वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी एक्ट्रेस डिंपल सिंह के साथ जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं और उन्हें सॉरी सॉरी बोलकर मनाने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे धड़ाधड़ कमेंट

गोलू गुलजार के डायरेक्शन में बने 'सॉरी सॉरी सोना' गाने के बोल मानु साहू ने लिखे हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस इतना एक्साइटेड हैं कि गाने पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'खेसारी लाल यादव ने कमाल कर दिया।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'खेसारी लाल यादव का गाना हमेशा दिल को छू लेता है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल बिल्कुल ऐसे हैं जैसे बॉलीवुड में शाहरुख खान।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो