whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मैरिड होते हुए भी गर्लफ्रेंड क्यों रखते हैं भोजपुरी स्टार्स? खेसारी लाल यादव का शॉकिंग खुलासा

Khesari Lal Yadav Shocking Revelation: खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम है जिनके नाम का सिक्का चलता है। हाल ही में एक्टर ने भोजपुरी स्टार्स के बारे में शॉकिंग खुलासे किए हैं जिन्हें जान आप भी हैरान हो जाएंगे और जान लेंगे इंडस्ट्री का काला सच...
12:48 PM Oct 22, 2024 IST | Hema Sharma
मैरिड होते हुए भी गर्लफ्रेंड क्यों रखते हैं भोजपुरी स्टार्स  खेसारी लाल यादव का शॉकिंग खुलासा

Khesari Lal Yadav Shocking Revelation: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री लगातार खबरों में छाई रहती है। जितनी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड इंडस्ट्री की है उसके करीब ही भोजपुरी इंडस्ट्री भी आती है। हां एक समय था जब इस इंडस्ट्री को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती थी। लेकिन अब समय पूरी तरह से बदल गया है। हाल ही में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने एक इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को लेकर कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं। वहीं कुछ समय पहले खेसारी ने भी एक पॉडकास्ट में भोजपुरी एक्टर के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात की थी। आइए जान लेते हैं कि शादीशुदा होते हुए भी क्यों गर्लफ्रेंड रखते हैं भोजपुरी एक्टर।

Advertisement

दूध बेचकर बड़े हुए खेसारी

शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में खेसारी लाल यादव गए थे। उसमें शुभंकर ने खेसारी से कई सारे सवाल किए जिनका एक्टर ने बहुत ही अच्छे से जवाब दिया। इस दौरान उनकी पर्सनल लाइफ से प्रोफेशनल लाइफ तक की जर्नी लोगों के सामने आई। कई राज भी खुले जो शायद उनके फैंस नहीं जानते थे। खेसारी ने बताया कि वो बहुत ही गरीब परिवार से आते हैं और उन्होंने अपने चाचा के साथ बचपन घर घर जाकर दूध बेचा है। इतनी गरीबी देखी की शादी में जाने के लिए नए कपड़े नहीं होते थे तो बड़े भाई की पुरानी पैंट को नाड़े से बांधकर शादी में जाते थे। उन्होंने बताया कि बहुत मेहनत के बाद आज वो इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: OTT New Release:इस वीक रिलीज होंगी ये 7 फिल्में-सीरीज, Prime video पर दिखेंगे ‘कपिल शर्मा’

Advertisement

17 साल की उम्र में हुई शादी

खेसारी लाल यादव से जब उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा गया तो वो बोले कि उनके परिवार वालों ने 17 साल की उम्र में ही उनकी शादी कर दी थी। उस समय उन्हें प्यार का मतलब भी नहीं पता था। एक्टर ने अपने लव रिलेशन के बारे में भी खुलकर बात की और बताया कि कैसे उनकी लाइफ में काजल राघवानी से लेकर अक्षरा सिंह तक आए और फिर ब्रेकअप हुआ। एक्टर से जब पूछा कि ज्यादा दुख किससे रिश्ता टूटने पर हुआ तो खेसारी ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा कि दोनों से वो प्यार करते थे और दोनों से अलग होने पर वो रोए हैं।

मैरिड होते हुए भी गर्लफ्रेंड क्यों रखते हैं भोजपुरी एक्टर

खेसारी लाल यादव ने वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए। लेकिन एक ने तो सभी को हैरान कर दिया। जब उनसे पूछा गया कि इंडस्ट्री में सारे सुपरस्टार्स शादीशुदा होते हुए भी बाहर अफेयर चलाते हैं इसके पीछे की क्या वजह है? खेसारी ने हंसते हुए कहा कि शायद कम उम्र में शादी हो जाती है, क्योंकि उस समय प्यार का मतलब नहीं पता होता तो बाद में हो जाता है। जब सुंदर एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं तो वो अच्छी लग जाती हैं। हालांकि उन्होंने ये फनी अंदाज में कहा लेकिन कहीं न कहीं बात में दम तो था।

यह भी पढ़ें: मुझे खेसारी लाल यादव से जान का खतरा, इंटरव्यू में दिग्गज अभिनेत्री के 5 सनसनीखेज खुलासे

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो