होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Khushalii Kumar के पीछे पड़ी पुलिस, रेस्क्यू के लिए आई पुलिस

Khushalii Kumar Mobbed: एक्ट्रेस खुशाली कुमार को बरेली में शूटिंग के दौरान मुश्किल का सामना करना पड़ा है। गुलशन कुमार की बेटी मुसीबत में आ गईं और पुलिस को उन्हें बचाना पड़ा।
07:24 PM Oct 15, 2024 IST | Ishika Jain
Khushalii Kumar Mobbed
Advertisement

Khushalii Kumar Mobbed: पॉपुलर एक्ट्रेस खुशाली कुमार को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस के फैंस भी घबरा जाएंगे। मशहूर सिंगर तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) की बहन के साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वो भी घबरा गईं। खुशाली कुमार वीडियो में बुरी हालत में नजर आ रही हैं और ऐसा लग रहा जैसे वो अपने साथ हुई घटना के बाद सदमे में हैं।

Advertisement

बरेली में खुशाली कुमार के साथ हुई भयानक घटना

बताया जा रहा है कि गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) की बेटी को बरेली में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। 'घुड़चढ़ी' (Ghudchadi) फेम एक्ट्रेस को बरेली में भारी भीड़ ने घेर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अचानक ही एक्ट्रेस खुशाली कुमार भीड़ में फंस गईं। एक्ट्रेस को देख लोग बेकाबू हो गए और सेट पर बवाल मच गया। बरेली में खुशाली कुमार शूटिंग कर रही थीं और सेट पर ही भीड़ जमा हो गई। जब मुश्किल बढ़ी तो एक्ट्रेस को बचाने के लिए पुलिस तक को आना पड़ा।

खुशाली कुमार को बचाने आई पुलिस

बताया जा रहा है कि लोकल पुलिस ने एक्ट्रेस खुशाली कुमार को सेट से रेस्क्यू किया है। एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'दुल्हनिया ले जाएंगे' की शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग के दौरान ही खुशाली कुमार भीड़ का शिकार हो गईं। भीड़ ने उन्हें घेर लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस सड़क पर चल रही हैं और उनके पीछे-पीछे कई पुलिस वाले भी आ रहे हैं। इस दौरान कुछ महिला कांस्टेबल भी दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के साथ मौजूद लोग उनके आगे-आगे चल रहे हैं। एक्ट्रेस इस दौरान काफी डरी-सहमी हुई नजर आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan की सुरक्षा के लिए आम लोगों और मीडिया पर भी लगी रोक, उठाए गए सख्त कदम

एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

उनके चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई नजर आ रही हैं। वो घबराई हुई हैं, अब उनकी ये हालत कैसे हुई ये तो एक्ट्रेस ही बता सकती हैं। अभी ज्यादा जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन खुशाली कुमार को ऐसे हाल में देखकर उनके फैंस की भी टेंशन बढ़ गई है। एक्ट्रेस की सुरक्षा को लेकर हर कोई चिंतित है। अब खुशाली कुमार इतनी क्यों घबराई हैं हर कोई बस यही जानना चाहता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Khushalii Kumar
Advertisement
Advertisement