whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

घर में जवान मौत के चंद दिन बाद 'दुल्हन' बनीं Khushalii Kumar! बहन को लाल जोड़े में देखने की थी इच्छा

Khushalii Kumar: बॉलीवुड एक्ट्रेस खुशाली कुमार दुल्हन के लिबास में नजर आई हैं। एक्ट्रेस ने खुद अपने इस लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।
12:04 PM Aug 10, 2024 IST | Nancy Tomar
घर में जवान मौत के चंद दिन बाद  दुल्हन  बनीं khushalii kumar  बहन को लाल जोड़े में देखने की थी इच्छा
Khushalii Kumar

Khushalii Kumar: बॉलीवुड एक्ट्रेस खुशाली कुमार सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती है। खुशाली ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, ये तो सभी जानते हैं कि कुछ ही दिनों पहले खुशाली कुमार की कजिन सिस्टर तिशा कुमार का निधन हुआ था, जिसे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर थी। इस बीच खुशाली का ये पोस्ट चर्चा में आ गया है।

दुल्हन के लिबास में नजर आईं खुशाली कुमार

खुशाली कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खुशाली लाल रंग के सुर्ख जोड़े में नजर आ रही हैं। खुशाली के साथ इस वीडियो में मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं, जो उन्हें तैयार कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि #घुड़चड़ी में मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए खुशाली कुमार के शानदार ब्राइडल लहंगा लुक की एक झलक।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

यूजर्स ने किया रिएक्ट

खुशाली का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि नाइस लुक। दूसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शानदार। तीसरे यूजर ने कहा कि ये रंग आप पर अच्छा लग रहा है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं। गौरतलब है कि खुशाली का ये पोस्ट भले ही फिल्म घुड़चड़ी का हो, लेकिन ये पोस्ट तब सामने आया है, जब खुशाली की कजिन सिस्टर तिशा कुमार के निधन को 20 दिन भी पूरी नहीं हुए हैं।

22 जुलाई को हुआ था तिशा का अंतिम संस्कार 

जी हां, बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का 22 जुलाई को अंतिम संस्कार हुआ था। उस दौरान खुशाली ने अपनी कजिन के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में खुशाली ने तिशा की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि हमारी प्यारी राजकुमारी तिशा, तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया।

तिशा को दुल्हन के लिबास में देखना चाहती थी खुशाली

खुशाली ने आगे लिखा था कि यह आपके जाने का समय नहीं था, हम आपको बढ़ते हुए देखना चाहते थे। आपको आपकी शादी के लिबाज में देखना चाहते थे। आपको इस तरह नहीं देखना चाहते थे। आप बहुत चली गई, मेरी छोटी बहन। वहीं, अब कजिन बहन के जाने के कुछ दिन बाद ही खुशाली खुद दुल्हन के लिबास में नजर आई हैं। हालांकि उनका ये लुक उनकी फिल्म से सामने आया है।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस-कॉमेडियन Mitzi McCall का निधन, रुला कर चली गई सबको हंसाने वाली

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो