whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस; जॉब छोड़कर एक्टिंग में रखा कदम, आज इस अभिनेत्री की करोड़ों में नेटवर्थ

Kiara Advani Birthday:बॉलीवुड की शानदार और फेमस अभिनेत्रियों में से एक कियारा आडवाणी आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। कियारा आडवाणी के बारे में कम लोगों को ही पता है कि वो कभी एक्टर नहीं बनना चाहती थीं। आज कियारा करोड़ो की नेटवर्थ के साथ सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं।
08:13 AM Jul 31, 2024 IST | Himanshu Soni
नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस  जॉब छोड़कर एक्टिंग में रखा कदम  आज इस अभिनेत्री की करोड़ों में नेटवर्थ
Kiara Advani Birthday

Kiara Advani Birthday: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कियारा आडवानी उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। कियारा आडवाणी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके एक दीदार के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों में कियारा आडवानी ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया। कियारा आडवाणी आज यानी कि 31 जुलाई को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं।

कियारा को नहीं करनी थी एक्टिंग

31 जुलाई 1991 को मुंबई के 'मायानगरी' में जन्मीं कियारा आडवाणी को एक्टर नहीं बनना था। ये बात बेहद कम लोगों को पता है कि कियारा इंडस्ट्री में आने से पहले टीचर की नौकरी किया करती थीं। एक साधारण सी नौकरी करने वाली टीचर ने आखिर कैसे बॉलीवुड में इतने कम वक्त में अमिट छाप छोड़ दी? यकीनन कियारा का सफर इतना आसान नहीं था। हालांकि कियारा अमीर परिवार से आती हैं, वो अंबानी परिवार के बच्चों की स्कूल फ्रेंड रह चुकी हैं। ईशा अंबानी की खास दोस्त कियारा का पहले से बॉलीवुड में आने का कोई प्लान नहीं था। उनके पिता जगदीप आडवाणी और मां जेनेवीव जाफरी हैं। कियारा के पिता एक कामयाब बिजनेसमैन हैं। वहीं उनकी मां स्कूल टीचर हैं।

एक्टिंग से पहले कियारा थीं स्कूल टीचर

कियारा कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। अभिनय की दुनिया में कदम उन्होंने अपने कुछ दोस्तों के कहने पर रखा था। एक्ट्रेस बनने से पहले कियारा एक स्कूल टीचर थीं। वो स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को पढ़ाती थीं। कियारा के बारे में बताया जाता है कि वो मुंबई के अर्ली बर्ड प्ले स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की नौकरी किया करती थीं। एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होंने अपनी टीचिंग की नौकरी छोड़ दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा का असली नाम आलिया

कियारा को जानने वालों को पता है कि उनका बचपन का नाम आलिया आडवाणी है। वहीं जब उन्होंने फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में एंट्री की तो उन्होंने अपना नाम बदल लिया। कियारा ने सलमान खान की सलाह पर अपना नाम कियारा रखा था। शुरुआत में कियारा को इतनी कामयाबी नहीं मिल पाई। उन्होंने कई गानों में भी काम किया लेकिन वो सफलता जिसकी उम्मीद कियारा कर रही थीं वो अब भी उनसे काफी दूर थी।

कियारा की करोड़ों में नेटवर्थ

बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस के तौर पर कियारा ने 10 साल बिता दिए। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा', 'जुग जुग जियो', 'एमएस धोनी द: अनटोल्ड स्टोरी', 'गुड न्यूज', 'कबीर सिंह' और 'शेरशाह' जैसी फिल्मों में कियारा ने शानदार अभिनय किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक कियारा आडवाणी की कुल नेटवर्थ 40 करोड़ रुपये है। एक फिल्म के लिए कियारा करीब 3 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं।

सिद्धार्थ-कियारा का वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो है बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का, जो एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। वहीं दोनों के लुक के भी काफी चर्चे हो रहे हैं। फैंस को दोनों का लुक बहुत अच्छा लग रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के टॉप 5 कंटेस्टेंट देख भड़के फैंस, इंटरनेट पर वायरल हुए ऐसे-ऐसे मीम्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो