चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भयानक हादसे की शिकार हो चुकी हैं ये एक्ट्रेस, अंबानी परिवार की करीबी, कब देगी 'गुड न्यूज'? पहचानें कौन?

Guess Who Is Bollywood Top Actress: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हमेशा से ही अपने बारे में कई दिलचस्प खुलासे करते रहते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उस एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिसने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले नर्स की नौकरी की थी। यहां तक कि बच्चों के डायपर बदलने का काम करती थी।
12:46 PM Apr 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Guess Who Is Bollywood Top Actress.
Advertisement

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर ही अपने बारे में कई दिलचस्प खुलासे करते रहते हैं। आज जिस एक्ट्रेस की बात हो रही है, वो फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। उनसे बॉलीवुड के सुपरस्टार से शादी की है। अच्छी फैमिली से हैं और तो और उनके बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी फैमिली से खास कनेक्शन हैं। क्या आप अनुमान लगा पा रहे हैं? अगर नहीं तो चलिए एक और हिंट देते हैं। इस एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन, दोनों स्टार्स के साथ कॉमेडी हॉरर फिल्में की हैं। आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आई थीं।

Advertisement

आपने बिल्कुल सही समझा है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार राम चरण दिखाई देंगे। ये फिल्म इस साल सितंबर, 2024 में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Bhumi Pednekar की रिवीलिंग ड्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान, यूजर्स बोले- आ गई अमीरों की Urfi Javed…

Advertisement

बचपन में बॉलीवुड पार्टीज करती थीं अटेंड

कियारा आडवाणी की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी क्यूट सी स्माइल को देखने के लिए बेताब रहते हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बचपन से ही बॉलीवुड स्टार्स के बीच काफी पॉपुलर रही हैं। दरअसल, कियारा बचपन में बॉलीवुड पार्टी अटेंड करती थीं। उनका जूही चावला से खास कनेक्शन है। इसके अलावा मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी एक्ट्रेस की चाइल्डहुड फ्रेंड हैं।

कॉलेज लाइफ में हुआ था भयानक एक्सीडेंट

रईस परिवार से ताल्लुक रखने वाली कियारा आडवाणी कॉलेज लाइफ में भयानक एक्सीडेंट का शिकार हो गई थीं। वो एक तरह की कॉलज त्रासदी थी जिसने उनकी लाइफ के चुनौतीपूर्ण दौर को सामने लाकर रखा था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो एक्ट्रेस बनने से पहले अपनी मां के साथ प्री-स्कूल में काम करती थीं। ये उनकी पहली जॉब थी, जहां वो बच्चों को राइम सिखाती थीं। उनके साथ खेलती थीं और जरूरत पड़ने पर उनके डायपर तक बदलती थीं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की है शादी

कियारा आडवाणी ने अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में काम किया है। फिल्म में उन्होंने एक प्रेग्नेंट लेडी का रोल प्ले किया था। उस वक्त कियारा ने कहा था कि प्रेग्नेंट लेडी का किरदार निभाना उनके लिए कभी मुश्किल नहीं रहा है। उन्होंने पहले ही बच्चों से जुड़ी छोटी-बड़ी चीजों का एक्सपीरियंस किया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2023 में सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की थी। अब एक्ट्रेस गुड न्यूज कब सुनाती हैं, इसका इंतजार उनके फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Kiara Advanitop News
Advertisement
Advertisement