whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kichcha Sudeep की बेटी का दादी के निधन के बाद क्यों फूटा गुस्सा? बोलीं- जब मेरे पापा रो...

Sanvi Sudeep: बीते दिन यानी 20 अक्टूबर को मशहूर एक्टर किच्चा सुदीप की मां सरोजा संजीव (Saroja Sanjeev) का निधन हो गया था। वहीं, अब किच्चा की बेटी सानवी ने गुस्से से भरा एक पोस्ट शेयर किया है। आइए जानते हैं कि इस पोस्ट में क्या है?
09:37 AM Oct 21, 2024 IST | Nancy Tomar
kichcha sudeep की बेटी का दादी के निधन के बाद क्यों फूटा गुस्सा  बोलीं  जब मेरे पापा रो
Sanvi Sudeep

Sanvi Sudeep: बीते दिन यानी 20 अक्टूबर को मशहूर एक्टर किच्चा सुदीप की मां सरोजा संजीव (Saroja Sanjeev) का निधन हो गया था। मां के निधन से किच्चा सुदीप एकदम टूट गए। सोशल मीडिया पर सामने आई किच्चा की फोटोज ने भी हर किसी को परेशान कर दिया। मां के निधन पर किच्चा फूट-फूटकर रोए, जिससे एक्टर के फैंस और चाहने वाले भी परेशान हो गए। इस बीच अब किच्चा की बेटी का गुस्सा फूट पड़ा। आखिर ऐसा क्या हुआ कि जो किच्चा की बेटी सानवी सुदीप इतना भड़क गई? आइए जानते हैं...

Advertisement

दादी के साथ शेयर की फोटो

दरअसल, दादी के निधन के बाद किच्चा की बेटी सानवी सुदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वो अपनी दादी के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सानवी ने इसके कैप्शन में लिखा कि मैं आपको हमेशा प्यार करूंगी। इतना ही इसके अगले पोस्ट में सानवी गुस्से से तमतमाई नजर आई। इस पोस्ट में उन्होंने लंबा-चौड़ा नोट लिखा है और अपना गुस्सा पैप्स पर दिखाया है।

Sanvi Sudeep

Sanvi Sudeep

Advertisement

क्यों फूटा सानवी का गुस्सा?

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सानवी ने लिखा कि आज मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल दिन था, मेरी दादी को खोना हमारे लिए बेहद दुख भरा है। मेरे घर के बाहर जमा हुए लोग जोर-जोर से चिल्ला रहे थे। हम शोक मनाने की कोशिश कर रहे थे और परेशान थे तो उन्होंने चेहरे पर कैमरे को तान दिया। मैं नहीं जानती कि कोई कितना ज्यादा अमानवीय हो सकता है। जब मेरे पिता अपनी मां के लिए रो रहे थे, तो लोग धक्का दे रहे थे और खींच रहे। हमें उन्हें अंतिम विदाई देने में बहुत परेशानी हो रही थी। मैं अपनी दादी को खोने से बेहद दुख में हूं, लेकिन इन सभी लोगों को केवल उस रील की परवाह थी, जो उन्हें शेयर करनी थी।

Advertisement

Sanvi Sudeep

Sanvi Sudeep

मां के निधन पर फूट-फूटकर रोए किच्चा

गौरतलब है कि किच्चा अपनी मां और सानवी अपनी दादी के जाने से बेहद दुखी हैं। सामने आई फोटोज में किच्चा का दर्द और इस पोस्ट में सानवी का दर्द साफ झलक रहा है। अपने को खोने का दुख क्या होता है, ये तो वही जान सकता है, जिसके ऊपर ये बीती हो। बच्चे अपने दादा-दादी के ज्यादा करीब होते हैं, ऐसे में सानवी का अपनी दादी के लिए प्यार और उनका जाना उनके लिए किसी बड़े दुख से कम नहीं है। सभी सरोजा संजीव के लिए दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Stree 2 से भी खतरनाक है Netflix की ये मूवी, सुपरनैचुरल के दीवानों को पसंद आएगी रियल कहानी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो