होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kichcha Sudeep की मां का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

Kichcha Sudeep Mother Death: मशहूर एक्टर किच्चा सुदीप के फैंस के लिए दुखद खबर है। एक्टर की मां का निधन हो गया है।
12:32 PM Oct 20, 2024 IST | Ishika Jain
Kichcha Sudeep Mother Death
Advertisement

Kichcha Sudeep Mother Death: पॉपुलर एक्टर किच्चा सुदीप पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर ने आज अपनी मां को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया है। सुपरस्टार के सिर से अब मां का साया उठ गया। एक्टर की मां सरोजा संजीव (Saroja Sanjeev) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। आज यानी रविवार 20 अक्टूबर को उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली है। एक्टर इस वक्त बेहद दुख में हैं। उनके घर मातम पसर गया है। किच्चा सुदीप की मां नहीं रहीं इस बात की आधिकारिक पुष्टि भी हो चुकी है।

Advertisement

नहीं रहीं किच्चा सुदीप की मां

बताया जा रहा है कि किच्चा सुदीप की मां उम्र संबंधी समस्याओं से गुजर रही थीं और इसी के चलते आज उन्होंने बेंगलुरु के अपोलो अस्पताल में दम तोड़ दिया। अब एक्टर की मां के अंतिम संस्कार को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु में ही आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। जब सरोजा संजीव का पार्थिव शरीर जेपी नगर में उनके घर पहुंचेगा तो सभी अंतिम क्रिया शुरू कर दी जाएंगी। फिलहाल एक्टर के करीबी रिश्तेदार और चाहने वाले  उनके घर पहुंच रहे हैं ताकि वो उनकी मां के अंतिम दर्शन कर उन्हें इस दुनिया से विदाई दे सकें।

किच्चा सुदीप से छूटा मां का साथ

आपको बता दें, एक्टर अपनी मां के बेहद करीब थे। वो मां संग एक स्पेशल बांड शेयर करते थे। सोशल मीडिया पर भी इसकी झलक देखने को मिली थी। एक बार किच्चा सुदीप ने मदर्स डे के खास मौके पर मां संग एक बेहद प्यारी तस्वीर भी शेयर की थी और उनके प्यार और सैक्रिफाइस के लिए उनका शुक्रिया अदा भी किया था। अब खुलकर मां पर प्यार बरसाने वाले इस एक्टर से उनका साथ हमेशा के लिए छूट गया है। ये वक्त एक्टर के लिए बेहद मुश्किल है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या Sonam Kapoor ने नहीं रखा करवा चौथ का व्रत? शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा पोस्ट वायरल

कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने दी श्रद्धांजलि

अब कर्नाटक के डिप्टी सीएम शिवकुमार (DK Shivakumar) ने ट्वीट कर एक्टर की मां के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, 'एक्टर श्री किच्चा सुदीप की मां श्रीमती सरोजा के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। मैं प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति मिले और प्रभु सुदीप और उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति दें। ओम शांति।' अब एक्टर के करीबी और फैंस भी उनकी मां की आत्मा की शांति की दुआ मांग रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kichcha Sudeep
Advertisement
Advertisement