whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कुछ कुछ होता है' नहीं 'खच खच होता है', KILL के आगे Animal का एक्शन भी फीका

Kill: फिल्म 'किल' जैसी ही रिलीज हुई तो सिनेमाघरों में एक्शन का सैलाब आ गया। जी हां, इस फिल्म के एक्शन ने 'एनिमल' के एक्शन को भी मात दे दी है। इस टाइम हर कोई इस फिल्म की चर्चा कर रहा है। दर्शकों में फिल्म को लेकर अलग ही क्रेज बना हुआ है।
05:01 PM Jul 04, 2024 IST | Nancy Tomar
 कुछ कुछ होता है  नहीं  खच खच होता है   kill के आगे animal का एक्शन भी फीका
Kill

Kill: हाल ही में सिनेमाघरों में फिल्म 'किल' रिलीज हुई है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इस फिल्म के एक्शन को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल की ये फिल्म रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को भी पछाड़ रही है। जी हां, लोगों का कहना है कि फिल्म 'किल' ने 'एनिमल' के एक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है और ये 'भारत की सबसे हिंसक फिल्म' में से एक है।

'एनिमल' भी पीछे

जब पिछले साल फिल्म 'एनिमल' रिलीज हुई, तो लोगों में इसका अलग ही क्रेज था। फिल्म के एक्शन को देखकर हर कोई इसका दीवाना हो गया। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि फिल्म 'किल' ने 'एनिमल' को भी पीछे छोड़ दिया है। अब भई जब 'किल' की टैग लाइन ही 'इंडियाज मोस्ट वॉयलेंट फिल्म' है, तो भला इसका कुछ अलग होना तो बनता ही है।

'किल' में क्या खास?

'एनिमल' में जहां पूरा एक्शन एक फिक्स जगह पर दिखाया गया है, तो 'किल' की सबसे खास बात ये है कि इस फिल्म का पूरा खेल रेल की पटरियों पर दिखाया गया है। जी हां, ट्रेन की पटरी है और उस पर रेल सरपट दौड़ रही है और दौड़ती ट्रेन की बोगियों में जो एक्शन है, वो 'एनिमल' के खेल को भी बिगाड़ रहा है।

'खच खच होता है'

कहा जा रहा था कि फिल्म 'एनिमल' में लबालब एक्शन भरा हुआ है, लेकिन 'किल' को इसकी भी बाप निकली। 'किल' के हर एक एक्शन को बेहद भयानक तरीके से दिखाया गया है। हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों की अगर बात करें तो इसमें 'कुछ कुछ' होता है जैसी फिल्मों के नाम आता है, लेकिन अगर हिंदी सिनेमा की फिल्म 'किल' की बात करें तो ये 'खच खच होता है' साउंड कर रही है।

कमाल कर रही फिल्म

अगर वॉयलेंट फिल्मों की बात की जाए, तो 'किल' सबको 'किल' कर रही है, क्योंकि ये सबकी बाप बनकर थिएटर्स में उतरी है। सिनेमाघरों में इन दिनों 'किल' का खूनी खेल चल रहा है। गौरतलब है कि ना तो इस फिल्म का ज्यादा प्रमोशन किया गया है और ना ही इसके बारे में कुछ ज्यादा कहा गया, लेकिन इस फिल्म ने सिनेमाघरों में एंट्री करते ही धमाका कर दिया।

क्या है फिल्म की कहानी?

हिंदी सिनेमा की कोई फिल्म रिलीज हो और उसमें लव-स्टोरी का तड़का ना हो ऐसा तो नहीं हो सकता। जी हां, जहां एक तरफ फिल्म में एक्शन का सैलाब आया हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ इसकी प्यारी-सी लव स्टोरी भी दर्शकों का दिल जीत रही है, लेकिन मुद्दे की बात ये है कि जब फिल्म में लव स्टोरी है, तो एक्शन क्यों? और अगर एक्शन है तो लव स्टोरी क्यों?

एक्शन ही एक्शन

अब भई इसका सीधा-सा जवाब ये है कि अगर पूरी फिल्म में एक्शन है, तो उसमें लव का तड़का एक अलग ही फील देता है और अगर लव स्टोरी है, तो उसके लिए एक्शन होना फिल्म में छोंक का काम करता है। फिल्म में दिखाया गया है कि ट्रेन में कुछ गुंड़े आते हैं, जिनकी मदद राघव जुयाल करते हैं। रेल में ये गुड़े कुछ ऐसा कर देते हैं, जो लक्ष्य के गुस्से को चरम पर ले आता है और फिर शुरू होता है असली एक्शन का खेल।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: सना सुल्तान या शिवानी कैसे लड़के से करेंगी शादी? जान लें दोनों की विश

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो