whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anant-Radhika Wedding: शादी छोड़ 'ऑटो-रिक्शा' की सवारी कर रही Kim-Khloé, वीडियो वायरल

Kim-Khloé Viral Video, Anant-Radhika Wedding: अमेरिकन मीडिया पर्सनालिटी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और Khloé Kardashian का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
04:47 PM Jul 12, 2024 IST | Nancy Tomar
anant radhika wedding  शादी छोड़  ऑटो रिक्शा  की सवारी कर रही kim khloé  वीडियो वायरल
Kim-Khloé Viral Video

Kim-Khloé Viral Video, Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में विदेशी मेहमान भी आ चुके हैं। आज अमेरिकन मीडिया पर्सनालिटी किम कार्दशियन (Kim Kardashian) और Khloé Kardashian भी इस शादी के लिए इंडिया आ चुकी हैं। जैसे ही इंटरनेशनल स्टार इंडिया आईं, वैसे ही उनका वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद दोनों के वेलकम वीडियो भी सामने आए, जिन्होंने इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर और भी तेजी से वायरल हो रहा है।

Kim Kardashian ने शेयर की स्टोरी

जबसे Kim Kardashian इंडिया आई हैं, तबसे ही वो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट कर रही है। किम ने इंडिया आने के बाद अपने वेलकम की वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। इसके बाद किम ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया, जिसमें वो Khloé Kardashian संग ऑटो-रिक्शा की सवारी करती नजर आ रही हैं। जैसे ही ये वीडियो सामने आया, तो सोशल मीडिया पर इसकी भी चर्चा होने लगी।

Kim-Khloé Viral Video

Kim-Khloé Viral Video

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि अब रिक्शा वाला बिग बॉस ओटीटी में आएगा। दूसरे यूजर ने लिखा कि रिक्शा वाला सेलेब्रिटी बन गया। तीसरे यूजर ने लिखा कि गनमैन रिक्शा के साथ चल रहा है। एक और यूजर ने लिखा कि आज तो ऑटो वाले को भी नींद नहीं आएगी। एक अन्य ने लिखा कि शादी छोड़कर कहां घूम रही हैं? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विदेशी मेहमानों का तांता

गौरतलब है कि अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए हर बार विदेशी मेहमान आते हैं। जी हां, इसके पहले जब कपल का पहला प्री-वेडिंग हुआ था, तब भी इस शादी में कई विदेशी हस्तियों ने शिरकत थी। इस बार भी इस शादी के लिए विदेशी मेहमानों का तांता लगा हुआ है। बता दें कि अनंत-राधिका की शादी तीन दिन चलने वाली है। इस शादी में हर एक चीज बेहद ग्रैंड होने वाली है। ना सिर्फ देश बल्कि विदेशी लोगों की नजरें भी इस शादी पर हैं।

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika Wedding: रिहाना ने 74 करोड़, जस्टिन ने 10 मिलियन डॉलर… सिंगर Rema की फीस क्या?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो