whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kim Kardashian की बहन बॉलीवुड की इस हसीना की डुप्लीकेट! अंबानी की शादी के वीडियो ने दिया हिंट

Kim Kardashian Sister Khloé Kardashian: क्लोई कार्दशियन इस टाइम इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, इसकी वजह क्लोई का लुक है। अनंत-राधिका की शादी से क्लाई का एक वीडियो सामने आया, जो सोशल मीडिया पर छा गया।
01:37 PM Jul 16, 2024 IST | Nancy Tomar
kim kardashian की बहन बॉलीवुड की इस हसीना की डुप्लीकेट  अंबानी की शादी के वीडियो ने दिया हिंट
Khloé Kardashian

Kim Kardashian Sister Khloé Kardashian: हाल ही में कार्दशियन सिस्टर्स अंनत और राधिका की शादी के लिए इंडिया आई थी। भारत आने के बाद कार्दशियन सिस्टर्स ने खूब लाइमलाइट चुराई। कभी ऑटो रिक्शा तो कभी मंदिर में सेवा करके किम और क्लोई ने लोगों का ध्यान खींचा। इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा भी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें किम की बहन क्लोई को बॉलीवुड की हसीना जैसा बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जी हां, इंटरनेट पर क्लोई का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में क्लोई अपने लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं। कभी अपने हार तो कभी मेकअप पर ध्यान देते हुए क्लोई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही नेटिजंस भी इस पर खूब चर्चा कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि लोगों का तो यहां तक कहना है कि किम की बहन क्लोई बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के जैसी लग रही हैं।

यूजर्स ने किए सवाल

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि क्लोई, राखी सावंत के जैसी लग रही है। दूसरे यूजर ने कहा कि क्या क्लोई सच में राखी जैसी लग रही है। तीसरे यूजर ने कहा कि क्लोई राखी जैसी क्यों लग रही हैं? एक और यूजर ने कहा कि क्या किसी और को भी लग रहा है कि क्लोई, राखी के जैसी लग रही हैं? इस तरह के तमाम कमेंट्स सोशल मीडिया पर कर रहे हैं।

कार्दशियन सिस्टर्स के इंडियन लुक ने लूटी लाइमलाइट

गौरतलब है कि अनंत-राधिका की शादी के लिए कार्दशियन सिस्टर्स ने पूरा इंडियन लुक लिया था। विदेशी बालाओं के इस लुक की लोगों ने खूब तारीफ की। हालांकि अब क्लोई का ये इंडियन लुक राखी सावंत से कंपेयर किया जा रहा है। बता दें कि कार्दशियन सिस्टर्स 11 जुलाई की रात को भारत आई थीं। इस दौरान अंबानी परिवार ने दोनों बहनों का बेहद शानदार तरीके से वेलकम किया था।

किम और क्लोई ने इंडिया में किए खूब मजे

अनंत-राधिका की शादी में किम और क्लोई ने खूब मजे किए और इस दौरान उन्होंने अपने बेस्ट टाइम को इंडिया में बिताया, जिसके लिए किम ने खुद पोस्ट शेयर करके कहा भी कि उनका दिल भारत के पास है। किम और क्लोई दोनों ही विदेशी बालाएं और हम बड़ी हस्तियां हैं, ऐसे में अंबानी की शादी में ना सिर्फ देसी बल्कि विदेशी नजरें भी उन पर थी।

यह भी पढ़ें- Nataša Stanković आखिर क्या कहना चाहती हैं? एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को फिर किया कंफ्यूज

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो