खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kim Kardashian से John Cena तक, देसी परिधान में खूब जंचे विदेशी सुपरस्टार्स

Kim Kardashian to John Cena In Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो चुकी है। इस भव्य समारोह में विदेशी मेहमानों ने भी शिरकत की। इंडियन लुक में ये स्टार्स काफी खूबसूरत दिखाई दिए।
09:41 AM Jul 13, 2024 IST | Jyoti Singh
Anant and Radhika Wedding.
Advertisement

Kim Kardashian to John Cena In Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बॉलीवुड स्टार्स की तमाम दिग्गज हस्तियों ने इस मौके पर खूब रौनक जमाई। वहीं हॉलीवुड स्टार्स भी अंबानी के इस खास फंक्शन के गवाह बने। सबसे दिलचस्प बात ये थी कि फंक्शन में विदेशी स्टार्स फुल देसी लुक में दिखाई दिए। चाहें हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन हों या फिर जॉन सीना... भारतीय परिधान में इन स्टार्स ने लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Advertisement

इंडियन लुक में दिखीं कार्दशियन सिस्टर्स

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपनी बहन क्लोइ कार्दशियां के साथ शामिल हुईं। इस मौके पर दोनों का फुल देसी अवतार तो दिखा लेकिन उसमें बोल्डनेस साफ झलक रही थी। सुर्ख लाल रंग के लहंगे के साथ डीप नेक ब्लाउज में किम हमेशा की तरह काफी हॉट नजर आईं।

शेरवानी में फुल स्वैग के साथ दिखे जॉन

रेसलर और एक्टर जॉन सीना भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का हिस्सा बनने मुंबई पहुंचे। इस मौके पर लाइट ब्लू रंग की शेरवानी में वो काफी हैंडसम लगे। उनका स्वैग देखने लायक था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Aamir से Sonakshi तक, Anant-Radhika की शादी में नहीं दिखीं बॉलीवुड की ये हस्तियां

राजनेताओं ने भी नहीं छोड़ी कोई कसर

यूके के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर भी अपनी पत्नी के साथ अनंत और राधिका की शादी में शामिल हुए। इस मौके पर दोनों इंडियन लुक में नजर आए। जहां पूर्व प्रधानमंत्री ने ब्लू और व्हाइट शेरवानी पहनी थी तो वहीं उनकी पत्नी लाल अनारकली सूट में काफी खूबसूरत दिखाई दीं।

प्रियंका और निक ने भी खूब जमाया रंग

ग्लोबल आइकन बन चुकीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपने विदेशी पति निक जोनस के साथ अनंत और राधिका की शादी में शामिल हुईं। जहां प्रियंका येलो लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं तो वहीं उनके पति निक जोनस भी शेरवानी पहने फुल देसी अवतार में स्वैग के साथ नजर आए।

इसके अलावा माइक टायसन, डेविड बैकहम, रैपर रेमा समेत कई देशों के दिग्गज राजनेता, सीईओ, बिजनेसमैन भी इस भव्य शादी का गवाह बने। इस फंक्शन के इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। यहां देखें...

Advertisement
Tags :
Anant Ambanianant ambani radhika merchant weddingRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement