whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रात को सोए, फिर नहीं उठे... मशहूर सिंगर की मौत से दोस्त को लगा सदमा, इमोशनल पोस्ट में छलका दर्द

Kinky Friedman Passes Away: हॉलीवुड के मशहूर सिंगर और लेखक किंकी फ्राइडमैन ने 79 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं सिंगर के निधन पर उनके दोस्त ने इमोशनल पोस्ट शेयर की है।
07:45 AM Jun 28, 2024 IST | Jyoti Singh
रात को सोए  फिर नहीं उठे    मशहूर सिंगर की मौत से दोस्त को लगा सदमा  इमोशनल पोस्ट में छलका दर्द
Kinky Friedman Passes Away.

Kinky Friedman Passes Away: कहते हैं कि दुनिया में जो आया है, उसे एक दिन जाना ही होगा लेकिन दुख तब होता है, जब कोई इंसान बिना कुछ कहे अपनी कई ख्वाहिशों को पीछे छोड़कर इस दुनिया को अलविदा कह देता है। ऐसा ही कुछ हुआ किंकी फ्राइडमैन के साथ। उन्होंने 79 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। किंकी फ्राइडमैन को सिंगर कहें या राइटर या फिर उपन्यासकार, लगभग हर कला में वो माहिर थे। 27 जून को टेक्सास के मदीना में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर आते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं सिंगर के खास दोस्त केंट पर्किन्स ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए निधन की जानकारी दी है। वहीं उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

मौत की वजह का खुलासा नहीं

सिंगर किंकी फ्राइडमैन के दोस्त और परिवार ने उनके निधन की पुष्टि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए की है। पोस्ट में लिखा है, 'सिंगर किंकी फ्राइडमैन ने अपने परिवार और दोस्तों को साथ लेकर चलते हुए सिंगर ने अपने करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचाया। इधर कुछ साल में सिंगर को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उन्होंने काफी नुकसान सहा लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी सहनशीलता और बुद्धि से मुश्किल दौर का सामना किया।' पोस्ट में आगे लिखा है कि 'किंकी अपनी किताबों में हमेशा जिंदा रहेंगे और उनकी किताबें पढ़ी जाती रहेंगी।

दोस्त ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

अपने दोस्त किंकी फ्राइडमैन के निधन पर केंट पर्किन्स एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'सिंगर सो रहे थे, उसके बाद वो उठे ही नहीं। उनकी नींद में ही मौत हो गई। वो अपने पीछे हंसी, म्यूजिक, दया, वफादारी, सेवा और ज्ञान छोड़ गए हैं। उनका दयालु स्वभाव ही उनकी पहचान था। वो राष्ट्रपतियों और बेघर अवारा लोगों के दोस्त हुआ करते थे। उनके नायकों में मूसा, जीसस, नेल्सन मंडेला, महात्मा गांधी और विंस्टन चर्चिल के नाम शामिल हैं।'

https://www.facebook.com/kent.perkins.77/posts/10229681894565445?ref=embed_post

किंकी फ्राइडमैन का करियर

बता दें कि किंकी फ्राइडमैन का असली नाम रिचर्ड फ्राइडमैन था, जिनका बचपन टेक्सास में बीता था। उन्होंने अपनी पढ़ाई टेक्सास यूनिवर्सिटी से की। इसी दौरान उन्होंने अपना खुद का बैंड बनाया। उनकी पहली एल्बम 'सोल्ड अमेरिकन' रिलीज हुई। इसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन गाने बनाए और उन्हें आवाज दी। उनके गानों की लिस्ट में राइड 'एम ज्यूबॉय, होन्की टाउन हीरोज, द बैलाड ऑफ चार्ल्स व्हिटमैन और राइड 'एम ज्यूबॉय, दे इज़ नॉट मेकिंग ज्यूज लाइक जीसस एनीमोर के नाम शामिल हैं। गीतकार होने के साथ ही किंकी फ्राइडमैन लेखक और जासूसी उपन्यासकार भी थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: तीन की ताकत छीनने के बाद भी नॉमिनेट हुई सना सुलतान, लिस्ट में 6 नाम और

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो