खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

KKBKKJ BO Collection Day 11: बॉक्स ऑफिस पर लगातार गिर रही फिल्म की कमाई, 11वें दिन किया बस इतना कलेक्शन

12:15 PM May 02, 2023 IST | Nancy Tomar
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Day 11
Advertisement

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Day 11: बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ओपनिंग की। इसके बाद फिल्म की कमाई ने रफ्तार पकड़ी और बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाए, लेकिन धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस से इस फिल्म की कमाई की पकड़ छूट रही हैं।

Advertisement

इस बीच अब इस फिल्म की कमाई के 11वें दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। चलिए जान लेते हैं कि सलमान खान की इस फिल्म ने 11वें दिन कितनी कमाई की है।

11वें दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने अपनी रिलीज के 11वें दिन यानी सोमवार को लगभग 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो बहुत निराश करने वाली हैं।

हालांकि ये फिल्म 100 करोड़ के आंकडे को पार कर चुकी है, लेकिन इसके बाद अब फिल्म की कमाई में गिरावट आ रही है। इसी के साथ अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 102.65 करोड़ रुपये हो गया है।

Advertisement

फिल्म की कमाई

वहीं, सलमान खान की इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 15.81 करोड़ की कमाई की थी। सलमान की इस फिल्म ने दूसरे दिन 25.75 करोड़ कमाए और तीसरे दिन फिल्म की कमाई 26.61 करोड़ रहीं। वहीं, चौथे दिन इस फिल्म ने 10.50 करोड़ का कारोबार किया है।

किसी का भाई किसी की जान की कमाई

इसके साथ ही मंगलवार यानी पांचवे दिन महज 7.50 करोड़ का कारोबार किया है। छठे दिन सलमान की फिल्म ने 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं, फिल्म की कमाई में सातवें दिन बहुत गिरावट देखने को मिली है और 3.5 करोड़ कमाए। इसके साथ ही फिल्म ने आठवें दिन 2.35 करोड़ रुपये, नौंवे दिन 3.3 करोड़ रुपये, दसवें दिन 4.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

फरहाद सामजी ने किया फिल्म का निर्देशन

बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर है। फरहाद सामजी ने फिल्म का निर्देशन किया है।

(Valium)

Advertisement
Tags :
Bollywood newsKisi Ka Bhai Kisi Ki JaanSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement