मर्चेंट नेवी में रहे... मलयाली क्रिश्चियन से की शादी... ये है मलाइका के पिता की कहानी

Who is Anil Arora: 2023 में मलाइका अरोड़ा के पिता काफी समय अस्पताल में रहे थे, जहां उनका इलाज चल रहा था। मलाइका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बहुत छोटी उम्र में ही उन्होंने अपने माता-पिता का तलाक देखा था।

featuredImage
मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

Advertisement

Advertisement

Who is Anil Arora: मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा के पिता ने आत्महत्या कर ली है। घटना बुधवार सुबह 9 बजे की है। खबरों के मुताबिक अनिल अरोड़ा ने जब सुसाइड किया, उस समय मलाइका अरोड़ा घर पर नहीं थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित आशा मैनार बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी। कहा जा रहा है कि अरोड़ा कुछ समय से बीमार थे। अनिल अरोड़ा का संबंध पंजाब के सीमाई इलाके फाजिल्का से था। उन्होंने मर्चेंट नेवी में नौकरी की थी।

ये भी पढ़ेंः Malaika Arora पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता ने छत से कूदकर दी जान

अनिल अरोड़ा ने मलयाली क्रिश्चियन परिवार की जॉयस पोलीकॉर्प से शादी की थी। अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार के थे। अरोड़ा परिवार की बात करें मलाइका के मां-पिता के अलावा उनकी एक बहन अमृता अरोड़ा हैं, जबकि अरबाज खान से मलाइका का एक बेटा अरहान हैं।

जुलाई 2023 में चला लंबा इलाज

मलाइका अरोड़ा के पिता जुलाई 2023 में अस्पताल में भर्ती थे। उस समय मलाइका अपनी मां के साथ पिता से मिलने अस्पताल जाती थीं। हालांकि उस समय ये पता नहीं चल पाया था कि मलाइका के पिता को क्या बीमारी थी, हालांकि मलाइका को कई बार अपनी मां के साथ अस्पताल के बाहर देखा गया था।

ये भी पढ़ेंः Malaika Arora Father Death: 11 साल की उम्र में पिता से हुई थीं अलग, मां ने रखा ख्याल

फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका अरोड़ा ने एक बार खुलासा किया था कि जब वह सिर्फ 11 साल की थी, उनके परिजन अलग हो गए थे। उन्होंने कहा था कि मेरा बचपन शानदार था, लेकिन यह आसान नहीं था। सही शब्दों में कहूं तो यह काफी उथल पुथल भरा था। लेकिन कठिन समय आपको बहुत कुछ सिखाता है।

बांद्रा स्थित घर से लगाई छलांग

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल अरोड़ा ने जब खुदकुशी की, तब मलाइका अपने घर पर नहीं थीं। जानकारी के मुताबिक मलाइका पुणे में थीं, घटना की जानकारी मिलते ही वह पुणे से मुंबई के लिए रवाना हुई है। सुसाइड की खबर मिलते ही अरबाज खान मलाइका के घर पहुंचे हैं। अभी तक पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है। अनिल अरोड़ा के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अरोड़ा ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर से छलांग लगाई। कारणों का अभी पता नहीं चला है। लेकिन सीनियर इंस्पेक्टर मराठे और डीसीपी सहित पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है।

Open in App
Tags :