whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Koffee With Karan 7 Gift Hamper: हैंपर में शुमार हैं ये लग्जरी सामान, मन ललचाना तय

06:07 PM Oct 17, 2022 IST | Ritu Shaw
koffee with karan 7 gift hamper  हैंपर में शुमार हैं ये लग्जरी सामान  मन ललचाना तय
Koffee With Karan 7 Gift Hamper: हैंपर में शुमार है ये लग्जरी चीज़ें, मन ललचाना तय

मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) द्वारा होस्ट किए जाने वाले सेलिब्रिटी टॉक-शो “कॉफी विद करण” (Koffee With Karan 7) के सातवें सीजन का अंत हो चुका है। हर साल की तरह इस साल भी मेकर्स ने रैपिड फायर राउंड जीतने वालों के लिए एक शानदार और लग्जरी हैंपर रखा था, जो शो की हाईलाइट पॉइंट्स में से एक रहा। ऐसे में ये पहला मौका है जब करण जौहर ने इस सीजन के हैंपर को रिवील करते हुए बताया कि गुडी में क्या-क्या लग्जरी चीज़ें शामिल की गईं।

Advertisement

अभी पढ़ें Rashmika Mandanna ने भरी भीड़ में किया ‘सामी सामी’ डांस, यूजर बोला- ‘बस कर दो दीदी’

कॉफी विद करण में मिलने वाले हैंपर पर हर किसी की नजर होती है और हर कोई जानना चाहता है कि आखिरकार इसमें होता क्या है। इतने सीजन बीत गए लेकिन करण ने कभी ये राज नहीं खोला कि रैपिड फायर राउंड जीतने के बाद सेलेब्स को तोहफे में क्या दिया जाता है।

Advertisement

Disney+ Hotstar ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘कॉफी विद करण 7’ का एक वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में करण जौहर (Karan Johar) हैंपर में दिए जाने वाले गिफ्ट को दिखाते हुए देंखे जा सकते हैं। ‘कॉफी हैंपर’ में जो चीजें होती हैं, उनके बारे में आप जानेंगे तो आपका भी मन ललचा जाएगा।

Advertisement

इस हैंपर में उनके ब्रांड Tyaani की ज्वेलरी के अलावा मार्शल एक्शन II के स्पीकर्स, ऑडी एस्प्रेसो मोबाइल, Amazon Echo Show 10, Vahdam Tea and Tea Maker Set, Neuhaus Chocolates’ Collection Discovery Box, बॉम्बे स्वीट शॉप, खोया स्वीट, 28 बेकर स्ट्रीट, कॉफी विद करण मग जैसी कई चीजें हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए Disney+ Hotstar ने कैप्शन दिया है- “सीजन को चकाचौंध करने वाला दूसरा सितारा अब सामने आया है!”

अभी पढ़ें Drishyam 2 Trailer: 7 साल बाद फिर खुल रही है मर्डर मिस्ट्री की फाइल, अब क्या करेगा विजय सालगांवकर?

इस कॉफी हैंपर में कुछ और भी चीजें हैं, जिन्हें करण जौहर (Karan Johar) ने दिखाने से इनकार कर दिया। लेकिन बताया कि इसमें एक मोबाइल फोन, परफ्यूम की बोतलें और शैंपेन की एक बोतल है। करण ने साल 2000 में ‘कॉफी विद करण’ लॉन्च किया था। इस साल यानी सातवें सीजन में करण के शो में करीना कपूर खान, आमिर खान, सामंथा रुथ प्रभु, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सोनम कपूर, अनन्या पांडे, अर्जुन कपूर, विजय देवरकोंडा, कृति सेनन, टाइगर श्रॉफ, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर, कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर जैसे सेलेब्स नजर आए।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो