whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kolkata Rape Case पर भड़का बॉलीवुड, जानें ऋतिक रोशन, प्रीति जिंटा और कृति सेनन ने क्या कहा?

Bollywood Stars On Kolkata Rape Case: कोलकाता डॉक्टर रेप और मर्डर केस पर इस वक्त पूरे देश में आक्रोश है। इस बीच बॉलीवुड स्टार्स भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए न्याय की मां कर रहे हैं।
10:01 AM Aug 16, 2024 IST | Jyoti Singh
kolkata rape case पर भड़का बॉलीवुड  जानें ऋतिक रोशन  प्रीति जिंटा और कृति सेनन ने क्या कहा

Bollywood Stars On Kolkata Rape Case: इस वक्त पूरे देश में कोलकाता डॉक्टर रेप केस को लेकर मामला गर्माया हुआ है। आम पब्लिक से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक इस बर्बरता के साथ हुए क्राइम पर अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं और इंसाफ की मांग कर रहे हैं। इस अपराध ने एक बार फिर निर्भया कांड की याद दिला दी है और महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन, प्रीति जिंटा और कृति सेनन ने भी अपनी आवाज उठाई है और सजा की मांग की है। बता दें कि इससे पहले आयुष्मान खुराना, करीना कपूर, आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुखर हो चुके हैं। आइए जानते हैं इन सेलेब्स ने क्या कहा?

ऋतिक रोशन ने जाहिर किया गुस्सा

कोलकाता डॉक्टर रेप केस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने लिखा, 'हां, हम ऐसे समाज के अंदर रह रहे हैं, जहां सभी लोगों को समान रूप से सुरक्षित महसूस हो सके। इसमें अभी वक्त लगेगा। उम्मीद करते हैं कि यह हमारे देश के बेटे और बेटियों को सशक्त बनाने के साथ संभव हो सके। अगली पीढ़ियां बेहतर होंगी। हम वहां पहुंच सकेंगे लेकिन इसके बीच क्या होगा?' इसे रोकने के लिए सजा देनी होगी जिसका अंजाम ऐसा होना चाहिए जिससे अपराधियों के अंदर डर पैदा हो सके। हमें शायद यही करना चाहिए। शायद? मैं अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग करता हूं और पीड़ित परिवार के साथ खड़ा हुआ हूं। मैं उन सभी डॉक्टरों के साथ भी खड़ा हूं जिन पर कल रात हमला किया गया।

प्रीति जिंटा ने की चेहरा दिखाने की मां

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने लिखा, 'हम दुनियाभर की 5वीं सबसे बड़ी इकोनॉमी है। इस चुनाव में पुरुषों और महिलाओं के मिलाकर 66 परसेंट वोटिंग हुई थी। खबर यह भी आई थी कि अगले चुनाव में महिलाएं वोटिंग के मामले में पुरुषों को पीछे छोड़ देंगी। अब समय आ गया है कि सरकार को महिलाओं की सुरक्षा के बारे में सोचते हुए उनकी सुरक्षा को आगे रखना चाहिए।' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'ये बहुत दिल दुखाने वाला है कि रेपिस्ट का चेहरा छिपा दिया जाता है। इसके बाद उसे अरेस्ट किया जाता है। मुझे ऐसा लगता है कि अगर किसी ने रेप किया है तो उसके नाम और चेहरे को छुपाना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: Bhumi Rajgor कौन? जिसने Stree 2 बनकर मचाया तांडव, कियारा आडवाणी से खास कनेक्शन

कृति सेनन ने कही दिल की बात

कृति सेनन ने पोस्ट में अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'भारी दिल और गुस्सा, मुझे स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने का मन नहीं है।' उन्होंने आगे लिखा कि 'हम अपनी आजादी के 78वें साल का जश्न मना रहे हैं और गर्व कर रहे हैं कि विश्व स्तर पर हम एक देश के रूप में आगे आ गए हैं। ऐसी भयानक वास्तविकता को देखती हूं तो मेरा दिल टूट जाता है।'

यहां देखें बाकी स्टार्स के रिएक्शन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो