whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kota Factory से पहले देखें स्टूडेंट्स लाइफ पर बनी 6 वेब सीरीज, याद आ जाएगी कॉलेज लाइफ!

Students Drama Series In OTT: जीतू भैया की वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री 3' 20 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। इससे पहले आप OTT प्लेटफॉर्म पर मौजूद स्टूडेंट्स और कॉलेज लाइफ पर बेस्ड 6 वेब सीरीज को देख लें।
08:05 AM Jun 17, 2024 IST | Jyoti Singh
kota factory से पहले देखें स्टूडेंट्स लाइफ पर बनी 6 वेब सीरीज  याद आ जाएगी कॉलेज लाइफ
Students Life Based Web Series.

Students Drama Series In OTT: जितेंद्र कुमार की 'पंचायत' का तीसरा सीजन आप सभी ने देख लिया होगा। इस सीरीज को लोगों का काफी प्यार मिला है। आलम ये रहा कि पहले और दूसरे सीजन की तरह तीसरे सीजन ने भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब बारी है जीतू भैया की दूसरी पॉपुलर वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' के तीसरे सीजन की जो 20 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। पिछले दिनों 'कोटा फैक्ट्री 3' का ट्रेलर जारी हुआ था, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया था। अगर आप भी जीतू भैया की सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपको थोड़ा सा इंतजार और करना होगा। इस बीच हम आपके लिए कुछ और सीरीज की लिस्ट लाए हैं, जिसे आप 'कोटा फैक्ट्री 3' रिलीज होने से पहले देख सकते हैं।

Laakhon Mein Ek

साल 2017 में आई वेब सीरीज की कहानी 'लाखों में एक' की कहानी IIT स्टूडेंट आकाश पर बनी है, जिसमें आकाश कॉलेज से निकलकर IIT करने का फैसला लेता है। इस दौरान उसकी जिंदगी में काफी मुश्किलें भी आती हैं। इस सीरीज को आप अमेजन मिनी टीवी पर देख सकते हैं।

Alma Matters: Inside the IIT Dream

साल 2021 में आई डॉक्यूमेंट्री 'अल्मा मैटर्स: इनसाइड द आईआईटी ड्रीम पर बेस्ड है, जिसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस डॉक्यूमेंट्री में आईआईटी स्टूडेंट की लाइफ में आने वाले स्ट्रबल को दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप रूमर्स के बीच Tejasswi Prakash संग पार्टी करने पहुंचे Karan Kundra, ट्रोलर्स की हुई बोलती बंद!

Half CA

पिछले साल 2023 में रिलीज हुई वेब सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। सीए बनने के लिए जिंदगी में क्या क्या झेलना पड़ता है, इसके बारे में जानने के लिए आप अमेजन प्राइम इंडिया का रुख कर सकते हैं।

Girls Hostel

साल 2018 में आई वेब सीरीज 'गल्र्स हॉस्टल की कहानी महिला डेंटल हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों पर आधारित है। ये सीरीज सोनी लिव पर मौजूद है।

Im MATURE

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'आई एम मैच्योर' टीनएज लड़कों और उनकी दोस्ती पर बेस्ड है, जिसकी कहानी आपको बेहद एंटरटेन करेगी।

Hostel Daze

साल 2019 में आई वेब सीरीज 'हॉस्टल डेज' आपको काफी पसंद आएगी। इस वेब सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं, जिसमें हॉस्टल लाइफ और कॉलेज के दोस्तों की जिंदगी दिखाई गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो