whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जीतू भैया की क्लास में होंगे और एडमिशन या लगा फुल स्टॉप? जानें Kota Factory 4 पर क्या है अपडेट

Kota Factory 4 Update: जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री 3' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है। इस सीरीज के रिलीज होने के बाद फैंस इसके अगले सीजन पर अपडेट जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं। आइए जानते हैं कि 'कोटा फैक्ट्री 4' पर क्या अपडेट है?
08:40 AM Jun 21, 2024 IST | Jyoti Singh
जीतू भैया की क्लास में होंगे और एडमिशन या लगा फुल स्टॉप  जानें kota factory 4 पर क्या है अपडेट
Kota Factory 4 Update.

Kota Factory 4 Update: एजुकेशन ड्रामे पर बनी जितेंद्र कुमार स्टारर वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' का तीसरा सीजन 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट हो चुका है। लंबे समय से फैंस तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसे ही 'कोटा फैक्ट्री 3' रिलीज हुई तो इसे देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर तारीफ करनी शुरू कर दीं। इस बीच कई लोगों के मन में वेब सीरीज के अगले पार्ट को लेकर सवाल उठने लगे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि जीतू भैया की क्लास में नए बच्चों का एडमिशन होगा या फिर तीसरे सीजन के बाद ही 'कोटा फैक्ट्री' पर ब्रेक लग जाएगा? कोटा फैक्ट्री के चौथे सीजन को लेकर क्या अपडेट है? आइए जानते हैं...

क्या है कोटा फैक्ट्री 3 का क्लाइमेक्स

अगर आपने 'कोटा फैक्ट्री' का तीसरा सीजन देख लिया है तो आपको थोड़ा-बहुत अंदाजा लग ही गया होगा और अगर नहीं देखा है तो आपको बता दें कि इसके लिए आपको सीरीज की कहानी जाननी होगी। कोटा फैक्ट्री 3 वेब सीरीज के पांचवे और आखिरी एपिसोड में जब रिजल्ट आता है तो जीतू भैया के सभी स्टूडेंट्स पास हो जाते हैं। हालांकि वैभव IIT के एग्जाम में फेल हो जाता है। इस बात से उसको सदमा लगता है और वो जीतू भैया से कहता है कि उसे दोबारा तैयारी नहीं करनी है और वो वापस चला जाएगा। वहीं दूसरी ओर जीतू भैया भी सब कुछ छोड़कर अपने घर की ओर निकल पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें: सीनियर को देखते ही प्रपोज कर बैठे जीतू भैया, उसके बाद तो फिर… एक्टर ने सुनाया कॉलेज का मजेदार किस्सा

कोटा फैक्ट्री 4 पर क्या है अपडेट?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ का दावा है कि 'कोटा फैक्ट्री' का तीसरा सीजन ही आखिरी है, क्योंकि सीरीज में जब सभी बच्चों का सिलेक्शन हो चुका है तो आगे दिखाने को कुछ रह नहीं जाता। वहीं वैभव और जीतू भैया कोटा से जा चुके हैं। वहीं मेकर्स ने भी 'कोटा फैक्ट्री 4' पर कोई अपडेट नहीं दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स फिलहाल तीसरे सीजन की सक्सेस, दर्शक की संख्या और रेटिंग पर ध्यान दे रहे हैं। अगर 'पंचायत 3' की तरह 'कोटा फैक्ट्री 3' भी सुपरहिट होती है तो मेकर्स इसके अगले पार्ट पर विचार कर सकते हैं।

तिलोत्तमा शोम की हुई तारीफ

गौरतलब है कि 'कोटा फैक्ट्री' का पहला सीजन साल 2019 में रिलीज हुआ था। कोटा जैसे शहर में IIT-JEE की तैयारी कर रहे बच्चों को जहां पढ़ाई का डबल प्रेशर झेलना पड़ता है ये सीरीज में बखूबी दिखाया गया था। वहीं दूसरा सीजन साल 2021 में रिलीज हुआ था। इसे भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब तीसरा सीजन रिलीज हो गया है। इस सीरीज में जितेंद्र कुमार के साथ इस बार तिलोत्तमा शोम भी मुख्य भूमिका में नजर आई हैं। सीरीज में उनके काम को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो