whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Netflix के ‘जीतू भैया’ को Prime Video के ‘सचिव जी’ ने छोड़ा पीछे, नंबर 1 पर ये बड़ी सीरीज

Kota Factory Season 3 Trending At No 1: जितेंद्र कुमार के टीवीएफ शो 'कोटा फैक्टरी' के सीजन 3 ने नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होते ही फैंस को काफी इंप्रेस किया है। इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को सबसे अच्छा बताया गया है। हालांकि व्यूज के मामले में ये ज्यादा कुछ कमाल नहीं कर पा रहा।
04:43 PM Jun 28, 2024 IST | News24 हिंदी
netflix के ‘जीतू भैया’ को prime video के ‘सचिव जी’ ने छोड़ा पीछे  नंबर 1 पर ये बड़ी सीरीज
Jitu Bhaiya from Kota Factory gets 89% lesser views than sarpanch ji from series panchayat

Kota Factory Season 3 Weekly Stats: ओटीटी पर 'कोटा फैक्ट्री' के हिट सीरीज के तीसरे सीजन को नेटफ्लिक्स पर काफी पंसद किया जा रहा है। जीतू भैया की पॉपुलेरिटी और कैरेक्टर के प्रति लोगों की पसंद ने एक बार फिर इस सीरीज को हिट बना दिया है। लेकिन क्या आपको पता है जीतू भैया के किरदार को व्यूवरशिप के मामले में उन्हीं के पंचायत के कैरेक्टर सचिव जी ने पीछे कर दिया है। चलिए आपको बताते हैं इस सीजन ने अब तक व्यूवरशिप के मामले में कौन-सा नंबर हासिल किया है।

'कोटा फैक्टरी' को मिले 1.3 मिलियन व्यूज

'कोटा फैक्टरी' के तीसरे सीजन की 1.3 मिलियन व्यूज के साथ ऑपनिंग हुई है जिसे 5.5 मिलियन वॉच आर्स मिले हैं। इस वेब सीरीज ने नेटफ्लिक्स के वैश्विक चार्ट पर सातवा नंबर हासिल किया है। गौरतलब है इस वेब सीरीज ने सीरीज़ 'डेमन स्लेयर' को पीछे छोड़कर सातवें स्थान पर अपनी जगह बना ली है।

साल 2024 में रिलीज हुईं दूसरी सीरीज की बात करें को 'कोटा फैक्टरी' ने 'मामला लीगल है' जैसी सीरीज को पछाड़ा है। हालांकि इसे संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' के मुकाबले काफी कम व्यूज मिले हैं। 'हीरामंडी' को ऑपनिंग वीक में 4.5 मिलियन लोगों ने देखा था।

नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही 'कोटा फैक्टरी सीजन 3'

दिलचस्प बात ये है कि नेटफ्लिक्स पर फिलहाल कोटा फैक्टरी सीजन 3 नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं इसके पहले के दो सीजन भी नेटफ्लिक्स पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। भारत में टॉप 10 की लिस्ट में जहां सीजन 1 नंबर 4 पर है तो वहीं सीजन 2 नंबर 6 पर अपनी जगह बनाए हुए है।

'जीतू भैया' को 'सचिव जी' ने छोड़ा पीछे

आपको बता दें जितेंद्र की पंचायत सीरीज के तीसरे सीजन को ऑपनिंग वीक में ज्यादा व्यूज मिले थे। इस सीजन को 12 मिलियन व्यूज मिले थे जबकि टीवीएफ शो 'कोटा फैक्टरी' का सीजन 3 ऑपनिंग वीक में सिर्फ 1.3 मिलियन व्यूज मिले हैं। यानी 'कोटा फैक्टरी' को 'पंचायत' के मुकाबले लगभग 89% कम व्यूज मिले हैं। हालांकि उम्मीद है कि दूसरे हफ्ते में 'कोटा फैक्टरी' व्यूज के मामले में थोड़ा बेहतर परफॉर्म करेगी।

यह भी पढ़ें: Hina Khan से पहले इन 4 एक्ट्रेसेस को भी हुआ ब्रेस्ट कैंसर, सभी ने दी जानलेवा बीमारी को मात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो