खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tishaa Kumar से पहले भी औलाद की मौत का दर्द झेल चुके हैं सेलेब्स, किसी के साथ दुर्घटना तो किसी ने कर ली आत्महत्या

Celebrities Lost Kids: एक्टर कृष्ण कुमार से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों की मौत का मातम मना चुके हैं। बच्चे को खोने के गम में इन सेलेब्स का ऐसा हाल हुआ कि पूरी दुनिया रोने पर मजबूर हो गई। बेबसी के कारण कोई भी अपनी औलाद को बचा नहीं पाया।
07:20 PM Jul 22, 2024 IST | Ishika Jain
Celebrities Lost Kids
Advertisement

Celebrities Lost Kids: आज भूषण कुमार की कजिन तिशा कुमार का अंतिम संस्कार हुआ है। इस दुखद समय में तिशा के पिता और मां बेटी की मौत के गम में बेसुध हैं। बेटी के दुनिया से जाने पर मां-बाप की हालत देखकर लोगों के भी आंसू नहीं सुख रहे। 20 साल की इकलौती बच्ची को खोना मां-बाप के लिए आसान नहीं है। वो चाहकर भी इस दर्द से जिंदगीभर उबर नहीं पाएंगे। बता दें, एक्टर कृष्ण कुमार और उनकी पत्नी तान्या सिंह से पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्स अपने बच्चों को खोने का गम झेल चुके हैं।

Advertisement

कबीर बेदी

एक्टर कबीर बेदी ने खुद खुलासा किया था कि उनके बेटे ने खुदकुशी कर ली थी। एक्टर का 26 साल का बेटा सिद्धार्थ डिप्रेशन में था और उसे सिजोफ्रेनिया नाम की भयानक बीमारी हो गई थी। उसकी उदासी इतनी बढ़ गई कि उनसे खुद अपनी जान ले ली। अब एक्टर कबीर बेदी खुद को आज तक बेटे की मौत का जिम्मेदार मानते हैं क्योंकि वो इस अनहोनी को रोक नहीं सके।

Advertisement

शेखर सुमन

शेखर सुमन आज इंडस्ट्री में एक नाम हासिल कर चुके हैं। लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब उनके पास कोई काम नहीं था। इस मुश्किल वक्त में उनके साथ वो हुआ जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। एक्टर के 11 साल के बड़े बेटे को दिल की बीमारी हो गई। अब बेटे के इलाज के लिए शेखर सुमन को मोटी रकम की जरूरत थी, लेकिन पैसा न होने की वजह से वो अपने बच्चे को बचा नहीं पाए। आज भी एक्टर को इस बात का गम सताता है।

सिंगर ने खोया अपना बेटा

जगजीत सिंह

मशहूर गायक जगजीत सिंह की आवाज में हमेशा एक दर्द महसूस होता था। लेकिन क्या आप जानते हैं सिंगर की जिंदगी में कितनी बड़ी दुखद घटना घटी थी। सिंगर के इकलौते बेटे का कार एक्सीडेंट हो गया था और इस सड़क दुर्घटना में उन्होंने अपने बच्चे को हमेशा के लिए खो दिया। बेटे की मौत से जगजीत सिंह को इतना बड़ा झटका लगा कि उन्होंने गाने से ही दुरी बना ली।

यह भी पढ़ें: Tishaa Kumar के अंतिम संस्कार में Vindu Dara Singh का हंसी पर नहीं दिखा काबू, लोग बोले- ‘कितना बेशर्म है…’

अनुराधा पौडवाल ने झेला बेटे की मौत का दर्द

अनुराधा पौडवाल

सिंगर अनुराधा पौडवाल भी अपने बेटे की मौत का मातम मना चुकी हैं। कोविड के दौरान सिंगर के बेटे अरुण का निधन हो गया था। किडनी फेल होने की वजह से अनुराधा पौडवाल के बेटे की मौत हो गई थी। सिंगर ने बड़ी मुश्किल से खुद को संभाला था।

Advertisement
Tags :
tishaa kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement