होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kriti Sanon को रिश्तेदारों पर क्यों आता है गुस्सा? बहन Nupur Sanon से जुड़ा है मामला

Kriti Sanon: कृति सेनन ने अब एक शॉकिंग खुलासा किया है कि कैसे उनके रिश्तेदार उन दोनों बहनों में भेदभाव करते हैं। उनका रवैया कृति के साथ अलग और उनकी छोटी बहन के साथ अलग होता है।
12:41 PM Oct 24, 2024 IST | Ishika Jain
Kriti Sanon
Advertisement

Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन जल्द ही फिल्म 'दो पत्ती' (Do Patti) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कृति न सिर्फ एक्टिंग करती हुई नजर आएंगी बल्कि वो इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। कृति सेनन अपने करियर में काफी आगे बढ़ रही हैं। अब वो एक्टिंग के साथ-साथ प्रोड्यूसर के तौर पर भी इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रही हैं। इसी बीच अब फिल्म को प्रमोट करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलासा किया है। कृति सेनन ने अब अपने रिश्तेदारों को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Advertisement

कृति सेनन रिश्तेदारों से क्यों हैं परेशान?

कृति सेनन ने अब अपनी बहन से जुड़ा किस्सा बताया है। कृति को रिश्तेदारों पर जो गुस्सा आता है उसका कनेक्शन सीधे-सीधे उनकी बहन नूपुर सेनन (Nupur Sanon) से है। दरअसल, अब एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि दोनों बहनें एक ही इंडस्ट्री से हैं और इसके कारण उनके रिश्तेदार दोनों बहनों में खूब तुलना करते हैं। रिश्तेदारों की ये हरकत कृति को बेहद परेशान करती है। अब उन्हें और नूपुर को कैसा महसूस होता उस पर कृति ने खुलकर बात की है।

नूपुर के साथ ठीक बर्ताव नहीं करते रिश्तेदार?

एक्ट्रेस बोलीं, 'कुछ भी ऐसा नहीं हुआ कि एक-दूसरे के लिए हमारी फीलिंग्स बदल गई हों। मुझे नहीं लगता कि मैं उससे गुजरी हूं, कम से कम अभी तक तो नहीं। जब मैं इंडस्ट्री में आई थी तब नूपुर बहुत छोटी थी और वो उस समय मुंबई में भी नहीं थी और तभी मैंने देखा कि कुछ रिश्तेदार हमारे साथ अलग-अलग बर्ताव कर रहे थे और इससे मुझे गुस्सा आ गया। जब हम रिश्तेदारों के घर जाते थे वो हमारे साथ भेदभाव करते थे।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: इन 5 मौकों पर कंटेस्टेंट्स के साथ खेल गए Bigg Boss, अपने लाडले तक को नहीं छोड़ा

रिश्तेदारों के बर्ताव से कैसे निपटती हैं नूपुर?

कृति ने आगे कहा, 'रिश्तेदार मुझे अलग और नूपुर को अलग तरह से बर्थडे विश करते। मुझे ये काफी इमैच्योर लगता है। नूपुर छोटी बहन होने के बावजूद बहुत स्ट्रॉन्ग और बहुत मैच्योर है। वो चीजों को बेहतर तरीके से हैंडल करती है और कोई चीज उसे परेशान करती है या दुखी करती है तो वो उसे अपने चेहरे तक पर आने नहीं देतीं।' कृति का कहना है कि रिश्तेदारों के इस बर्ताव से उन्हें बेहद चीड़ होती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
kriti sanon
Advertisement
Advertisement