whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Do Patti: 'सीता-गीता' की 'महाभारत' में फंस गईं Kajol, Netflix की सस्पेंस-थ्रिलर से घूम जाएगा माथा

Do Patti Trailer Out: काजोल, कृति सेनन और शहीर शेख स्टारर फिल्म 'दो पत्ती' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर आ गया है।
04:24 PM Oct 14, 2024 IST | Himanshu Soni
do patti   सीता गीता  की  महाभारत  में फंस गईं kajol  netflix की सस्पेंस थ्रिलर से घूम जाएगा माथा
Do Patti Trailer Out

Do Patti Trailer Out: बॉलीवुड में सस्पेंस और थ्रिलर का एक नया चैप्टर शुरू हो रहा है। काजोल, कृति सेनन और शहीर शेख स्टारर फिल्म 'दो पत्ती' का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है, जिसने दर्शकों के बीच खासा उत्साह जगा दिया है। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर में क्या कुछ दिखाया गया है, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है और इसकी कहानी दो जुड़वां बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी कहानी में एक गहरा रहस्य छिपा हुआ है। इस रहस्य के खुलने से उनकी जिंदगी में एक बड़ा मोड़ आता है। ट्रेलर से ये साफ हो रहा है कि ये फिल्म एक थ्रिलर है, जिसमें दर्शकों को आखिर तक जुड़े रहने का मौका मिलेगा।

कृति सेनन इस फिल्म में डबल रोल निभा रही हैं, अभिनेत्री दो जुड़वां बहनों का किरदार अदा कर रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत काजोल के पुलिस अधिकारी के किरदार से होती है, जो ध्रुव यानी शहीर शेख से एक एक्सीडेंट के मामले में पूछताछ कर रही हैं। इसके बाद कृति की मासूमियत भरी प्रेम कहानी की झलक देखने को मिलती है, जिसमें वो ध्रुव के प्यार में पड़ जाती हैं।

Advertisement

Advertisement

जैसे ही कहानी आगे बढ़ती है, कृति की जुड़वां बहन की एंट्री होती है, जो सौम्या यानी कृति सेनन की जिंदगी को उलट-पुलट कर देती है। जुड़वा बहन का मकसद सौम्या की जिंदगी में उथल-पुथल मचाना है। ट्रेलर में एक दिलचस्प मोड़ तब आता है जब ध्रुव पर किसी एक बहन को जान से मारने का आरोप लगाया जाता है। इस रहस्य का पर्दाफाश काजोल करते हुए नजर आएगी जब एक बहन की मौत का इल्जाम दूसरी बहन पर लगाया जाएगा। इस कहानी में सस्पेंस और रोमांच दोनों कूट-कूटकर भरे हुए हैं।

बतौर निर्माता कृति सेनन की पहली फिल्म 

फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है और इसमें कृति सेनन ने बतौर निर्माता भी कदम रखा है। ये उनके होम प्रोडक्शन 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' की पहली फिल्म है। कृति की ये कोशिश निश्चित तौर पर उन्हें बतौर निर्माता भी सफल बना सकती है।

काजोल और कृति सेनन की जोड़ी दर्शकों के लिए काफी नई है। इसके साथ ही टीवी एक्टर शहीर शेख के साथ कृति का ये पहला अनुभव भी दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

फिल्म 'दो पत्ती' 25 अक्टूबर 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म के ट्रेलर ने इंप्रेस किया है। ट्रेलर में दर्शकों को जो सस्पेंस और ड्रामा देखने को मिला है, उससे साफ है कि 'दो पत्ती' काफी एंटरटेन करने वाली है।

यह भी पढ़ें: मशहूर मलयालम एक्टर गिरफ्तार, शराब के नशे में कार से ठोक दिया स्कूटर

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो