whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Armaan Malik का बीवी से डिवोर्स क्या पहले से था प्लांड? Kritika बोलीं- बिग बॉस पहले से...

Armaan Malik, Kritika Malik, Payal Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 के बाहर आते ही कृतिका मलिक ने पायल और अरमान के तलाक पर बात की। लोगों का कहना था कि यह तलाक का मुद्दा इन तीनों ने पहले से प्लान किया हुआ था। इस पर कृतिका ने रिएक्ट कर दिया है।
01:34 PM Aug 03, 2024 IST | Nancy Tomar
armaan malik का बीवी से डिवोर्स क्या पहले से था प्लांड  kritika बोलीं  बिग बॉस पहले से
Kritika Malik

Armaan Malik, Kritika Malik, Payal Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ गए थे। शो में पायल और कृतिका के साथ अरमान की एंट्री लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। हालांकि पायल शो से बहुत पहले बाहर हो गई थीं। अरमान फिनाले वीक तक शो में रहे। वहीं कृतिका मलिक शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट में शामिल हुईं। अब शो खत्म हो चुका है और सना मकबूल शो के तीसरे सीजन की विनर रही हैं। वहीं जब से पायल मलिक बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं, तब से ही उनका तलाक का मुद्दा गरमाया हुआ है। अब इस पर कृतिका ने भी रिएक्ट कर दिया है।

पहले से बनाया था प्लान?

दरअसल, लोगों का कहना था कि तलाक का मुद्दा पहले से ही प्लान था। अरमान, पायल और कृतिका ने पहले से यह सोच रखा था कि जो भी सबसे पहले घर से बाहर जाएगा, वह बाहर जाकर तलाक का ऐलान करेगा, जिससे व्यूअरशिप का धंधा चलता रहेगा। इस सवाल पर कृतिका मलिक ने जवाब देते हुए कहा कि अगर ऐसा कुछ प्लान होता तो क्या बिग बॉस दिखाता नहीं?

पहले से ऐसा प्लान कैसे हो सकता है?

कृतिका ने आगे कहा कि ऐसा कोई प्लान नहीं था। हमारा पहले से ऐसा प्लान कैसे हो सकता है कि पायल बाहर जाएगी या कोई और बेघर होगा तो वह बाहर जाकर तलाक का ऐलान करेगा। कृतिका ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं था। यह बिग बॉस और जनता के हाथ में होता है कि किसको बेघर करना है, किसको नहीं करना है? वहीं अब कृतिका के इस वीडियो पर लोगों का खूब रिएक्शन भी आ रहा है।

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

एक यूजर ने कमेंट किया कि और कितना झूठ बोलोगी, सब पहले से प्लान था। दूसरे यूजर ने लिखा कि गलत जवाब दे रही है। तीसरे यूजर ने लिखा कि बस हो गया, अब झूठ बोलना बंद करो। गौरतलब है कि पायल मलिक ने घर से बाहर आते ही कहा था कि वह अरमान से तलाक लेने वाली है, लेकिन पायल अपने ही बयान से मुकर गई और उन्होंने कहा कि वे अरमान से तलाक नहीं लेंगी।

क्यों लिया था तलाक का फैसला?

दरअसल, पायल का कहना था कि बिग बॉस की वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। इसमें सबसे ज्यादा उनके बच्चों को टारगेट किया गया। इसलिए वे चाहती हैं कि लोग उनके बच्चों को कुछ न कहें। इसलिए वे अरमान से तलाक लेंगी, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

यह भी पढ़ें- Ranvir Shorey को हजम नहीं हो रही Sana Makbul की जीत, बाहर आते ही Bigg Boss के मेकर्स पर फूटा गुस्सा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो