whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: गिरगिट की तरह Kritika Malik ने बदला रंग, Vishal Pandey के साथ खेला खेल

Bigg Boss OTT 3 में आए दिन हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के खिलाफ अब खुलकर खेलने लगे हैं। अरमान मलिक जहां अब सामने से वार करने लगे हैं वहीं उनकी पत्नी कृतिका मलिक को देखकर ऐसा लगता है कि वो अब अपने दिमाग से चलने लगी हैं। कृतिका मलिक ने अपनी ही बात से इस कदल पलटी मारी है जैसे कोई गिरगिट अपना रंग बदल लेता है। इस रिपोर्ट में जानिए पूरा मामला।
06:20 AM Jul 17, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss ott 3  गिरगिट की तरह kritika malik ने बदला रंग  vishal pandey के साथ खेला खेल
Kritika Malik Playing With Vishal Pandey

Kritika Malik Playing With Vishal Pandey: Bigg Boss OTT 3 के घर में हर नए दिन के साथ ड्रामा और एंटरटेनमेंट बढ़ता ही जा रहा है। अभी पिछले हफ्ते घर में अरमान मलिक, विशाल पांडे और कृतिका मलिक के बीच में काफी बवाल हुआ। विशाल पांडे का कृतिका पर एक कमेंट करना इतना भारी पड़ गया कि अरमान मलिक ने उन पर हाथ तक उठा दिया। इस मामले को लेकर दूसरे कंटेस्टेंट्स ने भी खूब मुद्दा बनाया, इसके बाद कृतिका मलिक ने घर में कहा था कि उन्हें विशाल के सामने आने से भी डर लग रहा है। उनका कहना था कि विशाल की इंटेन्शन्स उन्हें लेकर ठीक नहीं हैं। इसलिए उन्होंने छोटे कपड़े पहनने भी बंद कर दिए हैं। लेकिन अब घर से आया एक नया वीडियो तो इसके ठीक विपरित ही दिखाई दे रहा है। ऐसा लगता है मानो कृतिका 2 दिन पहले कही अपनी सारी बातें भूल गई हैं। क्या है पूरा मामला, इस रिपोर्ट में जानिए।

कृतिका ने विशाल, लवकेश के साथ खेला खेल

लेटेस्ट एपिसोड में नजर आया कि विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी स्विमिंग पूल में उतरकर एक दूसरे के साथ मस्ती कर रहे थे। इसी बीच वहां पर कृतिका मलिक आ जाती हैं और इन तीनों के साथ ही एक गेम खेलने लगती हैं। अब कृतिका के विशाल, लवकेश के साथ खेलने वाले इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा दिया है। लोग पूछने लगे हैं कि जिस कृतिका मलिक को विशाल से 2 दिन पहले इतनी दिक्कत थी कि बार-बार वो विशाल के कैरेक्टर पर सवाल उठा रही थीं उस कृतिका का अब अचानक हृद्य परिवर्तन कैसे हो गया। यहां कृतिका पानी में कुछ फेंक रही थी जिसे इन तीनों को जो स्विमिंग पूल में थे उन्हें ढूंढना था।

कृतिका ने कहा था- मैं छोटे कपड़े नहीं पहन सकती

विशाल पांडे ने जब लवकेश कटारिया के कान में कहा कि कृतिका भाभी सुंदर हैं, इस बात के बाद अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक वीकेंड का वार पर आईं और उन्होंने विशाल पर कृतिका को बुरी नजर से देखने का आरोप लगाया। इसके बाद लवकेश कटारिया से पूछा गया कि विशाल ने उन्हें क्या कहा था तो लवकेश भी कह देते हैं कि विशाल को मैंने कहा था कि ऐसा मत बोल। इस बात के सबके सामने आने के बाद घर में काफी बवाल हुआ। कृतिका मलिक ने कह दिया था कि वो विशाल के सामने ही नहीं आ सकती हैं क्योंकि उन्हें असहज महसूस हो रहा है। इसके अलावा वो अब घर में छोटे कपड़े पहनना भी बंद कर देंगी। हालांकि पिछले ही वीकेंड का वार पर विशाल के माता-पिता ने आकर सब बातों को बेबुनियाद बता दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘घर बुलाया, करीब आया और..’, Animal एक्टर ने झेला कास्टिंग काउच का दर्द

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो