खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 के टॉप 5 में कृतिका मलिक को क्यों नहीं होना चाहिए? 5 कारण

Kritika Malik In Top 5 Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में टॉप 5 फाइनलिस्ट में कृतिका मलिक ने अपनी जगह बनाई है। हालांकि उनके यहां होने से लोग खुश नहीं है। आइए जानते हैं फिनाले तक नहीं पहुंचने के उनके 5 कारण...
09:08 AM Aug 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Kritika Malik In Top 5 Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Kritika Malik In Top 5 Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन अब अपने ग्रैंड फिनाले में पहुंच गया है। आज रात पता चल जाएगा कि शो की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी? टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में सना मकबूल, नैजी, रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक ने अपनी जगह बनाई है। वहीं फिनाले से पहले विनर बनने के दावेदार लवकेश कटारिया और अरमान मलिक पहले ही बाहर हो गए थे।

Advertisement

बता दें कि फिनाले भले ही आज रात हो लेकिन इसका शूट एक दिन पहले ही हो चुका है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें होस्ट अनिल कपूर बिग बॉस ओटीटी 3 के एक्स कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं कि उनके हिसाब से टॉप 3 में किसे नहीं होना चाहिए था। ऐसे में अधिकतर लोग कृतिका मलिक का नाम लेते हैं, जिन्हें टॉप 5 में नहीं होना चाहिए था। आज हम आपको कृतिका के टॉप 5 में शामिल न होने के 5 कारण बताएंगे।

अरमान के इशारों पर चलीं कृतिका

कृतिका मलिक भले ही टॉप 5 तक आ गई हों लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि शो में उनकी पूरी जर्नी कहीं न कहीं उनके पति अरमान मलिक के इशारों पर टिकी रही। शो में न उनका अपना दिमाग कहीं चला और न उन्होंने खुद के दम पर कोई गेम खेला। वो बस अरमान की पूंछ बनकर रह गईं। यहां तक आना उनकी किस्मत और मेकर्स की मेहरबानी हो सकती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: फिनाले से कौन कब होगा आउट और कौन होंगे टॉप 2? हो गया रिवील

विशाल के कमेंट पर ओवर रिएक्ट

शो के दौरान विशाल पांडे ने कृतिका मलिक पर कमेंट किया था कि 'भाभी अच्छी लगती हैं।' इस मैटर पर कृतिका ने कहीं न कहीं ओवर रिएक्ट किया। यही नहीं उस वक्त वो ये भूल गईं कि उनकी विशाल के साथ शो में कितनी अच्छी बॉन्डिंग थी। एक कमेंट को उन्होंने गलत तरीके से लिया और अपने पति अरमान को विशाल को थप्पड़ मारने से भी नहीं रोका।

डबल स्टैंडर्ड देखने को मिला

शो के शुरुआत की बात करें तो विशाल पांडे से कृतिका मलिक की काफी अच्छी दोस्ती रही। इस दौरान वो कोई भी कपड़े पहनती थीं तो विशाल से पूछती थीं। इसके अलावा उन्हें यह तक कहते सुना गया कि विशाल मुझे पसंद है। वहीं जब विशाल ने कृतिका के लिए कहा तो उनका रिएक्शन अलग ही दिखाई दिया। ये उनका डबल स्टैंडर्ड ही था।

जबरदस्ती के मुद्दों में घुसना

कृतिका मलिक की जर्नी की बात की जाए तो पूरे शो में वो सिर्फ और सिर्फ विशाल पांडे की वजह से चर्चा में रही हैं। इसके अलावा उन्हें हमेशा अरमान मलिक के आसपास ही देखा गया। पूरे शो में उन्होंने सिर्फ जबरदस्ती के मुद्दों में घुसकर थोड़ी बहुत टीआरपी बटोरी। वहीं विशाल पांडे या लवकेश कटारिया जैसे कुछ कंटेस्टेंट्स हैं, जो उनसे ज्यादा डिजर्विंग रहे टॉप 5 में जाने के लिए।

जिसके साथ दोस्ती वो इविक्ट

कृतिका मलिक की दोस्ती शो की शुरुआत में चंद्रिका दीक्षित के साथ रही जिसके बाद चंद्रिका बाहर हो गईं। सना सुल्तान के साथ भी ऐसा कुछ हुआ। फिर शिवानी को भी कृतिका ने नहीं छोड़ा। आखिरी वक्त में कृतिका और शिवानी की लड़ाई हो गई। बाद में शिवानी भी घर से बेघर हो गईं। किस्मत के चलते कृतिका मलिक आज टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गईं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Kritika Malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement