whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

KRK ने Guru Randhawa को कहा- 2 रुपये का एक्टर, दोनों के बीच क्यों चल रही जुबानी जंग?

Guru Randhawa, KRK Comments: इस वक्त सोशल मीडिया पर फेमस सिंगर गुरु रंधावा और केआरके के बीच जुबानी जंग चल रही है। दोनों एक-दूसरे को लेकर जबरदस्त कमेंटबाजी कर रहे हैं। इंटरनेट पर दोनों को लेकर लोगों में भी बातें हो रही हैं।
09:57 AM Sep 29, 2024 IST | Nancy Tomar
krk ने guru randhawa को कहा  2 रुपये का एक्टर  दोनों के बीच क्यों चल रही जुबानी जंग
Guru Randhawa, KRK

Guru Randhawa, KRK Comments: इस वक्त सोशल मीडिया पर फेमस सिंगर गुरु रंधावा और केआरके के बीच जुबानी जंग चल रही है। जी हां, सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे को लेकर तंज कस रहे हैं। वैसे तो केआरके अक्सर किसी ना किसी को लेकर कुछ ऐसा कहते रहते हैं, जिससे वो चर्चा में आ जाते हैं, लेकिन इस वक्त लोगों के मन में सवाल है कि आखिर गुरु और केआरके के बीच ये बहस क्यों चल रही है। आइए जानते हैं पूरा मामला?

Advertisement

फिल्म 'शाहकोट' को लेकर चर्चा में गुरु

दरअसल, इस वक्त गुरु रंधावा अपनी आने वाली फिल्म 'शाहकोट' को लेकर सुर्खियों में हैं। सिंगर इस वक्त अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में जब गुरु ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया और इस पोस्ट में फिल्म के पोस्टर पर लिखा था कि 7 डेज टू गो। गुरु के इस पोस्ट पर केआके ने कमेंट किया कि अबे क्या 6 दिन, 7 दिन करता रहता है, जाना बवा आने दे, 'तू एक्टर कम धोबी ज्यादा लगता है।'

Advertisement

केआरके से गुरु को कहा- 2 रुपये का एक्टर

केआरके के इस कमेंट का जवाब देते हुए गुरु ने लिखा कि भाई आप मेरे से बड़े हो, लेकिन आपसे मैं बिल्कुल भी इंस्पायर नहीं हूं, पहले मूवी देखो फिर क्या पता धोबी पछाड़ मार दूं, आपका ट्वीट दो रुपये का था। अब केआरके कहां चुप होने वाले थे। जी हां, उन्होंने फिर गुरु को इसका जवाब दिया और लिखा कि अबे केआरके दुनिया का नंबर वन क्रिटिक है, केआरके को चैलेंज ना कर #2RsActor।

Advertisement

गुरु ने दिया करारा जवाब

अब गुरु ने भी तसल्ली से इसका जवाब दिया और लिखा कि आपको मैं अभी भी भाई बोल रहा हूं, लगता है किसी पंजाबी के साथ आप सामना नहीं हुआ, कौन दो रुपये का है, सब जानते हैं। केआरके ने ये भी लिखा है कि अरे क्यों टाइम खराब करता घूम रहा है, कौन आएगा तुझे देखने वाघा बॉर्डर पर देखने #2RsActor। गुरु ने इसका भी जवाब दिया और लिखा कि मैं देखने जा रहा हूं वाघा भाई, देखते हैं कोई आता है कि नहीं, आपके गाने का पोस्टर आने खुद बनाया है क्या?

इंटरनेट पर पोस्ट वायरल

सोशल मीडिया पर दोनों ही एक-दूसरे को लेकर तंज कसते जा रहे हैं। दोनों का एक-दूसरे को लेकर कमेंट का सिलसिला जारी है। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या केआरके, गुरु के इस पोस्ट का जवाब देते हैं या अब तो इस पर चुप्पी साध लेंगे।

यह भी पढ़ें- कभी मांगी मौत की दुआ, कभी कही रैप छोड़ने की बात… क्या MC Stan पहले से दे रहे थे गायब होने का हिंट?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो