whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Krutika Gaikwad नहीं हैं प्रेग्नेंट, पोस्ट शेयर कर बोलीं- पेट में ट्यूमर है

Krutika Gaikwad: मशहूर मराठी एक्ट्रेस कृतिका गायकवाड़ प्रेग्नेंट नहीं है। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है और कहा है कि मेरे पेट में ट्यूमर है। इस खबर से फैंस उदास हो गए हैं।
12:55 PM May 17, 2024 IST | Nancy Tomar
krutika gaikwad नहीं हैं प्रेग्नेंट  पोस्ट शेयर कर बोलीं  पेट में ट्यूमर है
Krutika Gaikwad

Krutika Gaikwad: मशहूर मराठी एक्ट्रेस कृतिका गायकवाड़ को लेकर इन दिनों खबरें थीं कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है और फैंस को बताया है कि ऐसा नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस के साथ जो खबर शेयर की है, उसे सुनकर भी फैंस मायूस हो गए हैं। जी हां, कृतिका गायकवाड़ ने सिर्फ ये खुलासा ही नहीं किया कि वो मां नहीं बनने वाली हैं बल्कि उन्होंने ये भी बताया है कि वो गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं, जिसे सुनकर फैंस उदास हो गए और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

बीते दो दिन पहले कृतिका गायकवाड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कृतिका गायकवाड़ ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। पोस्ट में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं, लेकिन कृतिका ने बताया कि ये बेबी बंप नहीं है। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा कि नहीं मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। उन्होंने बताया कि यह गर्भाशय फाइब्रॉएड है, जो कई सालों से उनके पेट में पल रहा है। अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि इस बीमारी की वजह से मेरा पेट बाहर निकला हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krutika Gaikwad (@krutikaim)

क्या होता है फाइब्रॉएड?

दरअसल, ये एक मस्कूलर ट्यूमर होता है, जो गर्भाशय की वॉल को बढ़ा देता है। हालांकि ये कैंसर नहीं होता, जिन महिलाओं को ये बीमारी होती है, उन सभी के लक्षण एक जैसे नहीं होते। हां, इसके साथ रहना बहुत मुश्किल हो जाता है। कुछ लोगों को भारी दर्द का भी सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों को तो पीरियड्स के दौरान हैवी फ्लो का भी सामना करना पड़ता है। इस बीमारी में ऐसा लगता है कि आप प्रेग्नेंट हैं, जबकि ऐसा नहीं होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krutika Gaikwad (@krutikaim)

यूजर्स कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

जबसे फैंस ने ये खबर सुनी है, तो हर कोई एक्ट्रेस के लिए चिंता कर रहा है। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा हम आपकी स्पीडी रिकवरी के लिए प्रार्थना करते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप जल्दी ठीक हो जाए। तीसरे यूजर ने लिखा कि आप बहुत स्ट्रॉग है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि भगवान से दुआ है कि आप ठीक हो जाए। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट कर कर रहे हैं। बता दें कि इन दिनों राखी सावंत भी बीमार है और उन्होंने भी ट्यूमर की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें- Rohit Shetty ने सबके सामने खोली ‘नवाब की बेटी’ की पोल, बताया सेट पर कैसी हरकतें करती हैं Sara Ali Khan?

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो