होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kundali Bhagya एक्ट्रेस बनीं मां, नवरात्री में एक्ट्रेस के घर आई लक्ष्मी

Sana Sayyad: 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस सना सईद ने फैंस को गुड न्यूज सुना दी है। एक्ट्रेस मां बन गई हैं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया है।
11:42 AM Oct 10, 2024 IST | Ishika Jain
Sana Sayyad
Advertisement

Sana Sayyad: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस मां बन गई हैं। टीवी इंडस्ट्री से बड़ी गुड न्यूज सामने आई है। 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) फेम एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया है। आपको बता दें, इसी शो की 2 एक्ट्रेसेस प्रेग्नेंट थीं। श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) और सना सईद (Sana Sayyad) दोनों के मां बनने का फैंस कई दिनों से इंतजार कर रहे थे। अब श्रद्धा आर्य की डिलीवरी में तो थोड़ा वक्त है लेकिन सना सईद ने फाइनली अपने पहले बेबी को जन्म दे दिया है।

Advertisement

सना सईद के घर गूंजी किलकारी

एक्ट्रेस सना सईद ने खुद अपने बेबी के दुनिया में आने का ऐलान किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी सुनाई है। सना सईद ने रिवील किया है कि उन्हें बेटी हुई है। एक्ट्रेस ने अब जो पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है उस पर लिखा है, 'वेलकम बेबी गर्ल।' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी नन्ही परी इस दुनिया में 9 अक्टूबर को आई है। अब उनके इस पोस्ट को देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

शादी के 3 साल बाद मां बनीं सना

आपको बता दें, सना सईद ने 3 साल पहले इमाद शमसी से शादी की थी। ये दोनों कॉलेज से दोस्त थे और धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया था। साल 2024 में कपल ने धूमधाम से निकाह किया था और अब ये दोनों पेरेंट्स बन गए हैं और अपनी लाइफ के नए फेज को एन्जॉय कर रहे हैं। नवरात्रि के शुभ मौके पर सना सईद ने बेटी को जन्म दिया है। अब कपल को न्यू पेरेंट्स बनने पर फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं।

सना सईद ने शेयर किया पोस्ट

Advertisement

यह भी पढ़ें: Vivian Dsena की एक्स वाइफ ने Bigg Boss 18 में एंट्री पर तोड़ी चुप्पी, वायरल हुआ Vahbiz Dorabjee का पोस्ट

इन शोज से मिला फेम

सना सईद के मां बनते ही उनकी बेटी की झलक पाने के लिए हर कोई बेताब है। आपको बता दें, एक्ट्रेस ने जब अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं तभी से लोगों को एक्साइटमेंट शुरू हो गई थी। अब देखना होगा एक्ट्रेस कब अपनी लाडली की झलक दिखाती हैं। सना सईद के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'स्प्लिट्सविला' (Splitsvilla) से फेम में आई थीं। इसके अलावा वो 'दिव्य दृष्टि' (Divya Drishti) और 'स्पाई बहू' (Spy Bahu) जैसे शोज के भी काम कर चुकी हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Kundali Bhagya
Advertisement
Advertisement