whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Vikas Sethi Funeral: लाडले की आखिरी विदाई में मां के नहीं रुके आंसू, पार्थिव शरीर को देख हो गईं बेसुध

Vikas Sethi Funeral: टीवी एक्टर विकास सेठी की मौत से उनकी मां बुरी तरह से टूट गई हैं। बेटे के अंतिम संस्कार में मां रोते-रोते बेशुध हो गईं।
04:59 PM Sep 09, 2024 IST | Himanshu Soni
vikas sethi funeral  लाडले की आखिरी विदाई में मां के नहीं रुके आंसू  पार्थिव शरीर को देख हो गईं बेसुध
Vikas Sethi Funeral

Vikas Sethi Funeral: टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड में शानदार काम करने वाले एक्टर विकास सेठी की मौत के बाद हर कोई सदमे में है। 8 सितंबर को 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्टर ने  दुनिया को अलविदा कह दिया। विकास सेठी को सोते-सोते ही हार्ट अटैक आ गया जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। विकास की मौत से उनके परिवार और करीबी दोस्तों को गहरा सदमा लगा है। खासकर उनकी पत्नी, दोनों बच्चे और उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। विकास के अंतिम संस्कार में कई सेलेब्स शामिल हुए। उनके दोस्त और टीवी जगह के कई सितारे उन्हें आखिरी विदाई देने पहुंचे।

बेटे के अंतिम संस्कार में मां का बुरा हाल

आपको बता दें विकास सेठी ने नासिक में आखिरी सांस ली। 9 सितंबर को मुंबई में अभिनेता का अंतिम संस्कार किया गया। विकास को अंतिम विदाई देने के लिए परिवार के सदस्यों के अलावा छोटे पर्दे के तमाम एक्टर्स भी पहुंचे। इस दौरान उनकी मां के आंखों से आंसू लगातार बहते रहे। अपने लाडले को इतनी कम उम्र में जाते देख मां का रो-रोकर बुरा हाल है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में विकास की मां उनके पार्थिव शरीर के पास खड़ी होकर रो रही हैं। वो लगातार अपने बेटे के पार्थिव शरीर को ही देख रही हैं। किसी भी मां के लिए यकीनन ये सबसे मुश्किल घड़ी है। हालांकि विकास के परिवार के बाकी सदस्य उनकी मां को संभालने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मां तो आखिर मां होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विकास सेठी को आया हार्ट अटैक

‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे लोकप्रिय शोज में काम कर चुके एक्टर विकास सेठी सिर्फ 48 साल के थे। उनके दो छोटे-छोटे जुड़वा बच्चे थे। विकास सेठी ने कार्डियक अरेस्ट के कारण 8 सितंबर की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया, जिसके बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री शॉक में आ गई। विकास के साथ काम करने वाले एक्टर हितेन तेजवानी ने उन्हें यारों का यार कहा। हितेन को भी विकास के जाने से गहरा सदमा लगा है। उन्होंने कहा कि विकास बहुत मिलनसार इंसान था। हमेशा खुश रहता है। उसके साथ मैंने दो-दो शोज में साथ काम किया इसलिए मैं उसे अच्छी तरह से जानता हूं।

पत्नी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

एक्टर विकास सेठी के निधन से उनकी दूसरी पत्नी जाह्नवी सेठी भी बुरी तरह से टूट गई हैं। विकास के निधन के बाद उन्होंने पोस्ट शेयर करते बताया कि एक्टर विकास सेठी का अंतिम संस्कार आज होगा। उनकी पत्नी का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें उनका दर्द साफ-साफ दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: एक्टर दर्शन की न्यायिक हिरासत बढ़ी, Renukaswamy के साथ हैवानियत करने पर कसा शिकंजा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो