कार्डियक अरेस्ट से Vikas Sethi की मौत के 2 द‍िन बाद भी गम में डूबी पत्नी, वीड‍ियो शेयर कर कही ये बात

Vikas Sethi Passed Away: एक्टर विकास सेठी के निधन के बाद उनकी पत्नी ने उनका एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। अब पति के जाने के बाद जान्हवी उनकी कमी हर वक्त महसूस कर रही हैं।

featuredImage
Vikas Sethi Passed Away

Advertisement

Advertisement

Vikas Sethi Passed Away: ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) फेम एक्टर विकास सेठी के निधन को दो दिन बीत चुके हैं। एक्टर को सोते हुए कार्डियक अरेस्ट आया और वो उठ ही नहीं पाए। उनके निधन से न सिर्फ फैंस को झटका लगा बल्कि इंडस्ट्री में मातम पसर गया। बीते दिन एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया और इस दौरान उनकी बूढी मां का रो-रोकर बुरा हाल देखने को मिला। अंतिम संस्कार से सामने आए फोटोज और वीडियो देखकर फैंस बेहद दुखी हो गए।

विकास के निधन के बाद आया पत्नी का अगला पोस्ट

वहीं, अब विकास की पत्नी जान्हवी का क्या हाल है वो जानकर आप फिर मायूस हो जाएंगे। अब एक्टर की पत्नी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है वो उनके दिल का हाल बयां कर रहा है। पति को खोने के बाद जान्हवी टूट गई हैं और खुद को समेटने की कोशिश कर रही हैं। वो हिम्मत जुटा रही हैं और अपने पति के निधन को एक्सेप्ट करने की कोशिश कर रही हैं। अब विकास के निधन के दो 2 दिन बाद वो खुद को उनकी यादों को शेयर करने से रोक नहीं पाईं।

विकास को याद कर रही पत्नी

जान्हवी ने अब अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से विकास का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में विकास माइक लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म का एक गाना गाते हुए सुनाई दे रहे हैं। उन्हें इस वीडियो में फिल्म 'चलते चलते' (Chalte Chalte) का पॉपुलर गाना 'लाई वी न गई' (Layi Vi Na Gayi) गाते हुए सुना जा सकता है। अब इस गाने के बोल जान्हवी के लिए सच हो गए हैं। ऐसे में अब समझ आ रहा है कि उन्होंने विकास का ये वीडियो सोशल मीडिया पर क्यों शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: मिस्ट्री गर्ल संग दिखे Sohail Khan, लव अफेयर रूमर्स पर Salman Khan के भाई ने रिवील किया सच

वीडियो देख फैंस भी भावुक

इस वीडियो को शेयर करते हुए विकास की पत्नी ने लिखा, 'मेरे हीरो.. हर मोमेंट के लिए शुक्रिया...।' अब उनका ये पोस्ट देख फैंस भी भावुक हो गए हैं। एक्ट्रेस फलक नाज ने इस पोस्ट पर लिखा, 'भाभी, आपको और शक्ति मिले।' रोहित वर्मा ने लिखा, 'अभी भी विश्वास नहीं होता….Rip।' एक फैन ने लिखा, 'भाभी आपको बहुत शक्ति मिले।' एक यूजर ने कहा, 'ये कहना बहुत आसान है कि मजबूत रहो, मुस्कुराते रहो, लेकिन इस दुनिया में कोई भी आपके दर्द को नहीं समझता है, केवल आप ही खुद को समझते हैं कि आपके साथ क्या हुआ, मेरे पास कोई शब्द नहीं है।' अब कुछ इसी तरह से लोग जान्हवी को हिम्मत दे रहे हैं।

Open in App
Tags :