whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्ट्रेस के हत्यारे बाप को सजा-ए-मौत, मुंबई कोर्ट ने 13 साल बाद किया इंसाफ

Laila Khan Murder Case: मशहूर एक्ट्रेस लैला खान हत्याकांड में आज आखिरी फैसला आ गया है और आरोपी को सजा-ए-मौत का फैसला सुनाया गया है। जी हां, कई सालों के बाद एक्ट्रेस और उनकी फैमिली को इंसाफ मिला है। बता दें कि कोर्ट ने इस केस में एक्ट्रेस के सौतेले पिता को दोषी पाया है।
09:03 AM May 24, 2024 IST | Nancy Tomar
एक्ट्रेस के हत्यारे बाप को सजा ए मौत  मुंबई कोर्ट ने 13 साल बाद किया इंसाफ
Laila Khan Murder Case

Laila Khan Murder Case: मशहूर एक्ट्रेस लैला खान हत्याकांड खूब सुर्खियों में रहा है। आज यानी 24 मई को इस केस का आखिरी फैसला आ गया है और कोर्ट ने आरोपी को सजा-ए-मौत देने का ऐलान किया है। जी हां, लैला खान हत्याकांड केस खूब चर्चा में रहा है और अब इतने सालों बाद एक्ट्रेस को इंसाफ मिल गया है। बता दें कि लैला खान हत्याकांड केस में इस महीने के शुरू में कोर्ट ने लैला, उनकी मां और चार भाई-बहन की हत्या में उनके सौतेले पिता को दोषी पाया था। वहीं, आज कोर्ट ने इस पर सजा सुना दी है। बता दें कि बीते सप्ताह सरकारी वकील पंकज चव्हाण ने दोषी परवेज टाक के लिए मौत की सजा की मांग की थी। उनका कहना था कि इस हत्या को पूरी तरह से प्लान करके किया गया था, जिसमें एक ही परिवार के छह लोगों को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया और शवों को ठिकाने लगा दिया गया।

दोषी के वकील ने सजा कम करने की मांग की

लैला खान हत्याकांड में मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई हुई थी। इस दौरान आरोपी के वकील वहाब खान ने दलील पेश की, जिसमें उन्होंने कम से कम आजीवन कारावास की सजा की मांग की। वकील ने कहा कि कोई प्रत्यक्ष सबूत नहीं है और शव उनके कहने पर बरामद किए गए थे। इतना ही नहीं बल्कि दोषी के वकील ने जेल में टाक के अच्छे व्यवहार की ओर इशारा करते हुए कहा कि उसमें सुधार हुआ है और इसलिए उन्होंने इसे भी सजा को कम करने का आधार बताया है।

लैला का सौतेला पिता है परवेज टाक

बता दें कि परवेज टाक, लैला का सौतेला पिता है। जी हां, परवेज ने लैला की मां संग तीसरी शादी की है। साल 2011 में फरवरी में लैला खान, उनकी मां और चार भाई-बहनों की महाराष्ट्र के नासिक जिले के इगतपुरी स्थित उनके बंगले में हत्या कर दी गई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा गया कि संपत्तियों पर बहस के बाद परवेज ने पहले अपनी पत्नी को निशाना बनाते हुए मौत के घाट उतार दिया।

आज होगा इंसाफ

इसके बाद उसने अभिनेत्री लैला और उनके चार भाई-बहनों की भी बेरहमी से हत्या कर दी। हालांकि उस वक्त इसको लेकर कुछ नहीं हुआ और जब परवेज को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अरेस्ट किया, तो मामला दुनिया के सामने आया। इतना ही नहीं बल्कि जांच के दौरान बंगले से सड़े-गले शवों को भी बरामद किया गया। वहीं, अब आज 24 मई को इस केस में सजा का ऐलान हो गया है और एक्ट्रेस को इंसाफ मिल गया है।

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan के Heat Stroke पर बोलीं Malaika Arora, कहा- You have to…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो