whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Laughter Chef से पहले इस रियलिटी शो में भी हुए हादसे, कंटेस्टेंट्स को लगी थीं गंभीर चोटें

Reality Show Accidents: रियलिटी शो 'लॉफ्टर शेफ' में इस वक्त सेलेब्स के साथ कई हादसे की खबरें आ रही हैं। हालांकि ये पहली बार नही है। इससे पहले भी टीवी के एक रियलिटी शो में कंटेस्टेंट्स को हादसों का शिकार होना पड़ा है।
09:15 AM Sep 29, 2024 IST | Jyoti Singh
laughter chef से पहले इस रियलिटी शो में भी हुए हादसे  कंटेस्टेंट्स को लगी थीं गंभीर चोटें
Reality Show Accident.

Reality Show Accidents: कलर्स टीवी का रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ' इस वक्त चर्चा में बना हुआ है। शो में पिछले कुछ वक्त से लगातार हादसे देखने को मिल रहे हैं। भले ही लोगों के बेशुमार प्यार को देखते हुए मेकर्स ने शो को एक्सटेंड कर दिया हो लेकिन बीते दिनों हुए हादसे को लेकर फैंस परेशान हैं। बता दें कि शो में खाना बनाने के दौरन पहले एक्ट्रेस रीम शेख के साथ हादसा हुआ। उसके बाद राहुल वैद्य और फिर सुदेश लहरी के साथ हादसा हो गया।

Advertisement

गनीमत ये रही है कि शो में हुए इन हादसाके में टीवी स्टार्स बाल-बाल बचे हैं। वैसे आपको बता दें कि हादसे सिर्फ 'लॉफ्टर शेफ' में नहीं हुए एक और रियलिटी शो हैं, जिसमें स्टार्स के साथ हादसे हुए हैं। यही नहीं उन्हें गंभीर चोटें तक आई हैं।

खतरों के खिलाड़ी में हुए हादसे

हम बात कर रहे हैं टीवी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' की जो अब अपने ग्रैंड फिनाले पर पहुंच चुका है। आज रात इस शो का फिनाले है, जिसमें पता चल जाएगा कि विनर की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी। खैर आपको बता दें कि इस रियलिटी शो के अब तक 14 सीजन आ चुके हैं। इनमें आने वाले कंटेस्टेंट को स्टंट के दौरान कई बार भयानक हादसे का शिकार होना पड़ा है। बात करें अगर 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन की तो शो के दौरान शालीन भनोर्ट, सुमोना चुक्रवर्ती और शिल्पा शिंदे भी हादसे का शिकार हो चुके हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 के विनर का नाम लीक, फिनाले जीतने के कौन-कौन थे दावेदार

Advertisement

शालीन भनोट को बिच्छू ने मारे डंक

जाहिर है कि रोहित शेट्टी का यह शो खतरों से भरा होता है। ऐसे में कई बार स्टंट्स परफॉर्म करते वक्त कंटेस्टेंट्स को चोट लग जाती है। ऐसा नहीं है कि स्टंट के दौरान शेफ्टी नहीं बरती जाती।

इस सीजन की शुरुआत में शालीन भनोट ने क्रिपी क्रॉली स्टंट परफॉर्म किया था, जिसमें उन्हें बिच्छू को मुंह से उठाकर बॉक्स में डालना था। इस दौरान करीब 200 बिच्छुओं के डंक से उनके पूरे चेहरे पर सूजन आ गई थी। उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें इलाज तक कराना पड़ा।

शिल्पा शेट्टी के गले में लिपटा सांप

इसके अलावा शिल्पा शिंदे और सुमोना चक्रवर्ती को एक स्टंट परफॉर्म करना था, जिसमें दोनों को एक स्पिनिंग रोलर पर खड़े रहते हुए डिस्क एकत्र करने थे। वहीं उनके ऊपर सांप डाल दिए गए थे। स्टंट के दौरान ही सुमोना और शिल्पा शिंदे के गले को सांप ने जकड़ना शुरू कर दिया जिससे उनकी सांस रुकने लगी थी। सांप शिल्पा शिंदे के गले में इस तरह से लिपटा कि स्टंट के दौरान ही उनकी हालत खराब हो गई थी।

जाहिर है कि इससे पहले भी 'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर कई हादसे हो चुके हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स को चोट लगने की वजह से शो से इविक्ट तक होना पड़ा है। कुछ ऐसा ही हाल अब भारती और हर्ष के शो 'लॉफ्टर शेफ' पर देखने को मिल रहा है। गौरतलब है कि हाल ही में शो के दौरान राहुल वैद्य के साथ खाना बनाते वक्त हादसा हुआ है। तड़का लगाते समय आग की लपटें उनके चेहरे पर आ गईं जिसमें वो बाल-बाल बचे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो