whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Laughter Chefs में एक ही दिन में हुए 3 हादसे, लोग बोले- शो को लगी बुरी नजर

Laughter Chefs Accident: कलर्स का रिएलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स' ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है जिसकी सबसे बड़ी वजह है शो में कॉमेडी और ड्रामा का भरपूर मिश्रण, लेकिन हाल ही में सेट पर एक ही दिन हुए 3 हादसों ने फैंस के लिए टेंशन का माहौल खड़ा कर दिया है।
07:11 PM Sep 27, 2024 IST | Himanshu Soni
laughter chefs में एक ही दिन में हुए 3 हादसे  लोग बोले  शो को लगी बुरी नजर
Laughter Chefs Accidents

Laughter Chefs Accidents: कलर्स के शो 'लाफ्टर शेफ्स' को ढेर सारे लोगों का प्यार मिल रहा है। शो पर कृष्णा अभिषेक की कॉमेडी हो या भारती सिंह का मजाकिया अंदाज, लोगों को शो काफी पंसद आ रहा है। यही वजह है कि पहले सितंबर में खत्म हो रहे इस शो को दर्शकों की भारी डिमांड के चलते एक्सटेंशन मिल गया लेकिन फैंस की टेंशन यही खत्म नहीं हुई। हाल ही में सेट पर एक ही दिन हुए एक के बाद एक तीन हादसों ने प्रशंसकों की चिंता बढ़ा दी। जी हां पहले रीम शेख, फिर राहुल वैद्य और फिर आखिर में सुदेश लहरी को लगी चोट के चलते शो पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

Advertisement

रीम शेख के चेहरे पर आए तेल के छींटे

सबसे पहले शो की कंटेस्टेंट रीम शेख के साथ भयानक हादसा हुआ जहां उनके खाना बनाते वक्त उनके चेहरे पर गर्म-गर्म तेल के छींटे पड़ गए, जिसके बाद रीम शेख जोर-जोर से चिल्लाते हुए नजर आईं। उसके बाद आनन-फानन में शो के क्रू मेंबर्स और बाकी कंटेस्टेंट्स ने रीम शेख को डॉक्टर्स के पास पहुंचाया। अब रीम शेख इस चोट से रिकवर हो रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी चोट को लेकर फैंस को अपडेट भी किया था कि वो धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

राहुल वैद्य के चेहरे पर आईं आग की लपटें

रीम शेख के बाद शो में सिंगर राहुल वैद्य के साथ भी हादसा होते होते बचा। दरअसल राहुल भी अपने स्टेशन पर खड़े होकर खाना बना रहे थे कि तभी उनके चेहरे पर अचानक आग की ऊंची-ऊंची लपटें आ गईं। वो तो भला रहा कि राहुल जल्दी रिएक्ट करते हुए वहां से पीछे हट गए नहीं तो उनके साथ भी बड़ा हादसा हो सकता था।

सुदेश लहरी के पैर में लगी चोट

उम्र में सबसे बड़े कंटेस्टेंट और कॉमेडियन सुदेश लहरी के लिए भी दिन अच्छा नहीं था। उनके साथ भी सेम दिन ही बड़ा हादसा हो गया। दरअसल सुदेश लहरी को गलती से निया शर्मा से इतना तेज धक्का लग गया कि वो सीधा नीचे गिरे जिसकी वजह से उनके घुटने में चोट आ गई और खून बहने लगा। हालांकि इसके बाद वो कहते रहे कि वो ठीक हैं लेकिन फिर फाइनली उन्हें सेट से बाहर जाना पड़ा।

Advertisement

फैंस बोले- शो को लगी बुरी नजर

लगातार सेट पर हो रहीं इन घटनाओं के चलते अब शो के फैंस भी बहुत चिंता में हैं। एक यूजर ने शो के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- भारती दीदी आप सबसे पहले सभी की नजर उतारो। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि रीम का पूरा फेस जल गया है।

Laughter Chefs Accidents

Laughter Chefs Accidents

यह भी पढ़ें: Laughter Chefs में एक और हादसे ने कर दी सभी की आंखें नम, फूट-फूट कर रोईं Nia Sharma

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो