होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'माफी मांग लो नहीं तो मार देंगे', पहली बार सामने आया Lawrence Bishnoi गैंग का धमकी भरा वीडियो

Lawrence Bishnoi Gang Threat To This Punjabi Singer: लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो पंजाबी सिंगर को धमकी दे रहे हैं।
10:19 PM Oct 16, 2024 IST | Himanshu Soni
Advertisement

Lawrence Bishnoi Gang Threat To This Punjabi Singer: (विमल कौशिक, दिल्ली) मुंबई में लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा जिस तरह महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता को मौत के घाट उतारा गया उस घटना ने हर किसी को खौफ में डाल दिया। इस मामले के बाद सेलेब्स की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा हो गया। अब मशहूर पंजाबी सोनू ठुकराल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकी दी जा रही है। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

पंजाबी सिंगर को दी गई धमकी

ये घटना साल 2023 के दिसंबर की बताई जा रही है जब सोनू ने इस मामले में फरीदाबाद पुलिस को एफआईआर भी दर्ज कराई थी।पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल के साथ चिंताजनक घटनाक्रम हुआ। सोशल मीडिया पर इस मामले से जुड़े कुछ वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल सोनू ठुकराल को धमकी देते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में अनमोल बिश्नोई कहता है कि हमारे दोस्तों के बारे में कुछ मत कहो वरना ठीक नहीं होगा। हालांकि न्यूज 24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इसके अलावा सोनू के पास एक और वीडियो आया जिसमें पिस्तौल दिखाई जा रही है। साथ ही मोबाइल पर लिखा गया कि सोनू मोबाइल वापस कर दो नहीं दिल्ली आकर मार देंगे। या फिर माफी मांग लो।

Advertisement

सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन्स

सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग सोनू ठुकराल के लिए समर्थन जता रहे हैं, जबकि बाकी लोग इसे गैंगस्टर की बढ़ती गतिविधियों का नतीजा मानते हैं।

सलमान खान भी रहे हैं निशाने पर

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूरे बॉलीवुड में एक तरह की खलबली मच गई है। इससे पहले, सलमान खान को भी जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। लॉरेंस बिश्नोई ने खुलासा किया था कि उन्होंने काले हिरण के शिकार के लिए खान से बदला लेने की योजना बनाई है। इससे ये साफ होता है कि ये मामला केवल ठुकराल तक सीमित नहीं है, बल्कि इससे पहले भी कई नामी हस्तियों को इसके निशाने पर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan को माफ करने को तैयार बिश्नोई समाज? लेकिन भाईजान के आगे रखी ये शर्त

Open in App
Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoi
Advertisement
Advertisement