whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सिंधी बिजनेसमैन से शादी करेंगी Shraddha Kapoor? पोस्ट से फैंस को मिला हिंट

Shraddha Kapoor Dating A Sindhi Businessman: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर से अटकलें लगना शुरू हो गया है। खबरें हैं कि श्रद्धा राहुल मोदी को नहीं बल्कि किसी और को डेट कर रही हैं।
09:56 PM Oct 16, 2024 IST | Himanshu Soni
सिंधी बिजनेसमैन से शादी करेंगी shraddha kapoor  पोस्ट से फैंस को मिला हिंट
Shraddha Kapoor Dating A Sindhi Businessman

Shraddha Kapoor Dating A Sindhi Businessman: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री की ह्यूज फैन फॉलोइंग है। 'स्त्री 2' की कामयाबी के बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले इंडियन सेलेब्स की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा को पीछे कर नंबर 2 का रैंक भी हासिल कर लिया था। हालांकि श्रद्धा की पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप को लेकर भी अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं, वो किसे डेट कर रही हैं और किसके साथ कहां जा रही हैं, इसे लेकर भी फैंस काफी दिलचस्पी रखते हैं। अब श्रद्धा के 'पार्टनर' के बारे में एक जानकारी सामने आ रही है, जिसके बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

Advertisement

राहुल मोदी को डेट नहीं कर रहीं एक्ट्रेस!

एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज में राहुल मोदी के साथ अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस देकर सबका ध्यान खींचा था। इससे फैंस को उम्मीद मिली थी कि वो जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर देंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब आ रही खबरों की मानें तो श्रद्धा कपूर राहुल मोदी को डेट नहीं कर रही हैं। राहुल के साथ रिलेशनशिप कन्फर्म करने की जगह श्रद्धा ने उन्हें अनफॉलो ही कर दिया, जिसके बाद उनके ब्रेकअप की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

श्रद्धा कपूर के इंटरव्यू ने बढ़ाई हलचल

हाल ही में श्रद्धा ने जब एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने अपने 'पार्टनर' का जिक्र किया, तो ये सुनकर सभी एक बार फिर अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड को लेकर अंदाजा लगाने लगे। उन्होंने एक पत्रिका को बताया कि वो अपने साथी के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस के इस बयान के बाद उनके पार्टनर को लेकर एक बार फिर अटकलें लगाई जाने लगीं।

Advertisement

सिंधी बिजनेसमैन को डेट कर रहीं श्रद्धा

अब रेडिट पर बॉली ब्लाइंड एंड गॉसिप के पोस्ट में ये दावा किया गया है कि श्रद्धा ने एक सिंधी बिजनेसमैन को डेट करना शुरू कर दिया है। इस रेडिट पोस्ट में लिखा गया, 'मेरे पास कुछ विश्वसनीय रिपोर्ट्स हैं कि श्रद्धा किसी ऐसे शख्स के साथ हैं जो सिंधी परिवार से है और बॉलीवुड से नहीं है। हालांकि ये शख्स फिल्मों में निवेश करता है। वो 'स्त्री 2' के प्रमोशन के दौरान भी दिल्ली में उनके साथ था। वो निश्चित रूप से उन से छोटा लगता है और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि वो जल्द ही शादी कर सकते हैं।' वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर को 'धूम 4' में कास्ट किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है, तो ये 'तू झूठी मैं मक्कार' के बाद रणबीर कपूर के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी।

यह भी पढ़ें: Salman Khan को माफ करने को तैयार बिश्नोई समाज? लेकिन भाईजान के आगे रखी ये शर्त

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो