होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'Salman Khan को मारने के लिए 25 लाख की सुपारी...,' मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा

Salman Khan, Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर इस वक्त हर कोई टेंशन में है। सलमान को बार-बार मिल रही जानलेवा धमकियां फैंस और एक्टर के चाहने वालों की टेंशन बढ़ा रही है। वहीं, अब सलमान को फिर से धमकी मिली है। साथ ही जो आरोपी अरेस्ट हुआ था, उस मामले में भी अपडेट सामने आया है।
09:30 AM Oct 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan-Lawrence Bishnoi, image credit- Google
Advertisement

Salman Khan, Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस वक्त जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान को लेकर हर कोई टेंशन में हैं। वहीं, अब सलमान को फिर से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के करीबी की ओर से धमकी मिली है, जिससे फिर से सलमान को लेकर टेंशन बढ़ गई है। गौरतलब है कि सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में हरियाणा और मुंबई पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन से पानीपत से सुक्खा कालुया नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया गया था। वहीं, अब इस मामले में ताजा अपडेट सामने आया है।

Advertisement

सलमान को मारने के लिए 25 लाख की सुपारी

दरअसल, बीते दिन यानी गुरुवार को पुलिस ने जिस आरोपी को अरेस्ट किया था उसने कथित तौर पर मेगास्टार सलमान खान को मारने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी ली थी। पकड़ा गया आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के प्रमुख गुर्गों में से एक है, जिसकी पहचान सुखबीर बलबीर सिंह उर्फ ​​सुक्खा के रूप में की गई है। सुक्खा को अगस्त 2023 और अप्रैल 2024 के बीच सलमान खान के खिलाफ साजिश रचने के लिए पनवेल पुलिस की एक टीम ने हरियाणा से गिरफ्तार किया था।

पाकिस्तानी हैंडलर डोगर के संपर्क में

इतना ही नहीं बल्कि जानकारी में तो ये भी सामने आया है कि सुक्खा एक संदिग्ध पाकिस्तानी हैंडलर डोगर के साथ भी नियमित संपर्क में था और 'सुपारी' यानी हत्या के लिए अत्याधुनिक हथियार हासिल करने की योजना बना रहा था। हालांकि अब पुलिस ने इसे अरेस्ट कर लिया है और आगे की जांच चल रही है। देखने वाली बात होगी कि अब इस मामले में और क्या अपडेट सामने आता है।

Advertisement

मुंबई ट्रैफिक पुलिस फिर आया धमकी भरा मैसेज

वहीं, आज सुबह फिर से सलमान खान के लिए धमकी भरा मैसेज आया है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज आया है। जिसने ये मैसेज किया है, उसने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर ये धमकी भरा मैसेज मिला है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग भी की गई है। 'इसको हल्के में ना लें, वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा'। इस मैसेज के सामने आने के बाद एक बार फिर से पुलिस अलर्ट हो गई है। इस वक्त सलमान खान की सुरक्षा सबसे पहले है और एक्टर की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

यह भी पढ़ें- ‘बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा हाल…’, Salman Khan को फिर मिली धमकी, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को आया मैसेज

Open in App
Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoiSalman Khan
Advertisement
Advertisement